चैम्बर में घुसकर बदमाशों ने मारी डा. ए.के. बंसल को गोली, इलाज के दौरान मौत

Manish Paliwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2017, 4:18 PM IST
चैम्बर में घुसकर बदमाशों ने मारी डा. ए.के. बंसल को गोली, इलाज के दौरान मौत
इलाहाबाद में बेखौफ बदमाशों नें शहर के जाने-माने सर्जन एवं जीवन ज्योति हास्पिटल के प्रबंध निदेशक डा. एके बंसल को उनके चैम्बर में घुसकर एक युवक ने गोली मार दी.
Manish Paliwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2017, 4:18 PM IST
इलाहाबाद में बेखौफ बदमाशों नें शहर के जाने-माने सर्जन एवं जीवन ज्योति हास्पिटल के प्रबंध निदेशक डा. एके बंसल को उनके चैम्बर में घुसकर एक युवक ने गोली मार दी. गोली उनके कनपटी, कंधे एवं सिर में लगी थी. जहां से बाद में उन्हें पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया था पर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

बदमाश फिल्मी स्टाइल में हास्पिटल में पहुंचे और सीधे डाक्टर के चैंबर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग करके आसानी से फरार हो गये.  इस घटना ने पुलिस द्वारा की गयी अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है क्योकि पुलिस ने माघमेला के स्नान पर्व को देखते हुये पूरे इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम करने का दावा किया था.

पूरी घटना उस समय हुई जब जीवन ज्योति हास्पिटल के निदेशक डाक्टर ए के बंसल अपने केबिन में बैठकर मरीजों को देख रहे थे. उसी समय दो लोग डाक्टर के केबिन में घुसे और  डाक्टर के ऊपर लगातार 4 फायर कर दिये.

गोली की आवाज सुनकर में घुसकर हास्पिटल में अफरा तफरी मच गयी. जब तक अस्पताल में मौजूद लोग कुछ समझ पाते हमलावर वहां से तमंचा लहराते हुये फरार हो गये. अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों के मुताबिक दो लोग डाक्टर के केबिन में घुसे और तीन से चार राउन्ड फायरिंग करके फरार हो गये.

मौके पर पहुंचे एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि गोली मारने वालों के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकालकर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा डा. बंसल के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं.

बता दें, कि पूछताछ में पता चला है कि दोनों बदमाश पैंट शर्ट पहने थे और गले में गमछा लपेटे हुए थे. एके बंसल की पत्नी डां वंदना बंसल भी डाक्टर हैं. वह वंदना वूमेंस हास्पिटल व अर्पित टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर चलाती हैं.
First published: January 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर