कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी और मैनेजर की हत्या, कैश को नहीं लगाया हाथ

SANTOSH GUPTA | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2017, 11:56 AM IST
कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी और मैनेजर की हत्या, कैश को नहीं लगाया हाथ
वारदात जिले के देरनी थाना क्षेत्र के भगवानपुर की है जहां अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों की गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात की है. कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर और मुंशी बेस कैंप में सो रहे थे तभी कुछ हथियारबंद अपराधी आए और दोनों की हत्या कर दी.
SANTOSH GUPTA | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2017, 11:56 AM IST
बिहार के सारण में हथियारबंद अपराधियों ने लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था को चुनौती देते हुए दो लोगों की हत्या कर दी.

वारदात जिले के देरनी थाना क्षेत्र के भगवानपुर की है जहां अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों की गोली मार कर हत्या कर दी.

दोनों एक साथ छोटे कैम्प में सोये थे. सुबह में काम करने वाले मजदूर पहुंचे तो उन्हें वारदात की जानकारी मिली. पुलिस घटना स्थल पर जांच को पहुंची है. घटना स्थल से पुलिस ने पांच नाइन एमएम के खाली कारतूस और कुछ खाली कारतूस थ्री फिफ्टीन के बरामद किया है.

मृतकों में सृष्टि डेवलपमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मुंशी लालबाबू मिश्रा मटिहानी बेगूसराय और 35 वर्षीय धर्मबीर कुमार रुकनपुरा पटना हैं. दोहरे हत्या के बाद मौके पर पहुंचे पटना की कंपनी सृष्टि डेवलपमेन्ट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक शैलेंद्र कुमार ने लूट की घटना से इंकार किया है.

मृत कर्मियों के पास 90 हजार रुपये थे जिसे अपराधियों ने नहीं लूटा है. उन्होंने बताया कि पहले से कोई रंगदारी की मांग नहीं की गई थी. घटना की सूचना पाकर सारण के एसपी पंकज कुमार राज खुद भी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है

कंस्ट्रक्शन कंपनी इलाके में सड़क निर्माण का काम करवा रही है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है.
First published: January 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर