मेट्रो स्‍टेशन से कूदकर युवक ने की आत्‍महत्‍या

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 3:15 PM IST
मेट्रो स्‍टेशन से कूदकर युवक ने की आत्‍महत्‍या
file photo
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 3:15 PM IST
तमाम सुरक्षा व्‍यवस्‍थाओं को धता बताकर एक युवक ने मेट्रो स्‍टेशन से छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. मृतक की पहचान छतरपुर निवासी रवि के रूप में हुई है. हालांकि, खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है.

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को एक 25 वर्षीय युवक दिल्‍ली के कुतुबमीनार मेट्रो स्‍टेशन पहुंचा. करीब नौ बजे जैसे ही मेट्रो जहांगीरपुरी की ओर चलने लगी युवक मेट्रो के आगे कूद गया. युवक को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मेट्रो स्‍टेशन पर पर्याप्‍त सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बावजूद हुई घटना की जांच की जा रही है. साथ ही युवक के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से मेट्रो स्‍टेशनों पर आत्‍महत्‍या की घटनाएं बढ़ रही हैं. इससे पहले पूर्वी दिल्‍ली के प्रीत विहार मेट्रो स्‍टेशन से कूदकर एक 22 वर्षीय लड़की ने आत्‍महत्‍या कर ली थी. वहीं फरवरी में एक 45 साल के व्‍यक्ति‍ ने शाहदरा मेट्रो स्‍टेशन से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

कुछ महीने पहले घिटोरनी मेट्रो स्‍टेशन से छलांग लगाकर एक छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली थी. वहीं गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्‍टेशन पर 25 साल की महिला ने आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर