भूपति की जीत पर बोलीं लारा, मैं सबसे खुशहाल पत्नी

आईएएनएस
Updated: June 8, 2012, 8:36 AM IST
भूपति की जीत पर बोलीं लारा, मैं सबसे खुशहाल पत्नी
लारा ने ट्विटर पर जारी अपनी टिप्पणी में कहा कि बधाई संदेशों के साथ नींद खुली। सबको मेरा धन्यवाद। मेरी बेटी इस बात को लेकर हैरान होगी कि आखिर यह क्या चल रहा है।
आईएएनएस
Updated: June 8, 2012, 8:36 AM IST
मुंबई। 'मुझे महेश की पत्नी होने का गर्व है, मैं सबसे खुशहाल पत्नी हूं।' यह कहना है टेनिस स्टार महेश भूपति की अभिनेत्री पत्नी लारा दत्ता का, जिन्होंने महेश और सानिया मिर्जा के फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। लारा के अलावा फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और बमन इरानी भी महेश और सानिया की इस सफलता से खुश हैं।

लारा ने ट्विटर पर जारी अपनी टिप्पणी में कहा कि बधाई संदेशों के साथ नींद खुली। सबको मेरा धन्यवाद। मेरी बेटी इस बात को लेकर हैरान होगी कि आखिर यह क्या चल रहा है। मुझे महेश की पत्नी होने का गर्व है। तुम सायरा (बेटी) के हीरो हो।

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सानिया और महेश ने मिश्रित युगल खिताब जीता। भारत का साथ दो। रितेश देशमुख और दीया मिर्जा ने भी इस सफलता पर महेश को बधाई दी। बोमन ने लिखा कि महेश की सफलता पर सबको गर्व है।

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लिखा है कि सुप्रभात। महेश और सानिया को विजेता बनने पर बधाई। अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने लिखा है कि फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल खिताब भारतीयों द्वारा जीते जाने से गर्व महसूस हो रहा है। महेश और सानिया को धन्यवाद।
First published: June 8, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर