'राब्ता' के ट्रेलर लॉन्च में भड़के सुशांत सिंह राजपूत

News18Hindi
Updated: April 17, 2017, 4:08 PM IST
'राब्ता' के ट्रेलर लॉन्च में भड़के सुशांत सिंह राजपूत
फ़िल्म राब्ता के ट्रेलर लाँच पर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनोन
News18Hindi
Updated: April 17, 2017, 4:08 PM IST

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनोन की लीड रोल वाली फ़िल्म 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.

फ़िल्म में दो जन्मों की कहानी दिखाई गई है जिसमें एक जन्म आज के ज़माने का है और एक जन्म उस काल का है जब राजा रानियों का शासन हुआ करता था.

फ़िल्म के निर्देशक है सैफ़ अली ख़ान के प्रोडक्शन हाऊस इलुमिनाटी फ़िल्मस के सहयोगी दिनेश विजान जो बीईंग साईरस, एजेंट विनोद, लव आजकल और बदलापुर जैसी फ़िल्मों के निर्माता रह चुके हैं.

इस फ़िल्म के दौरान कीर्ति और सुशांत के बीच अफ़ेयर की भी ख़बरें आई थी और फ़िल्म के दौरान दोनों के बीच की केमिस्ट्री के बारे में सुशांत बोले, "केमिस्ट्री है, अच्छी केमिस्ट्री है हम दोनों दिल्ली से हैं, इंजीनियर हैं तो हां, अच्छी केमिस्ट्री है."

सुशांत सिंह राजपूत को इस दौरान गुस्सा भी आ गया था जब एक रिपोर्टर ने उनसे फ़ेयरनेस क्रीम को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी और पाकिस्तान में बंधक भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव के बारे में सवाल पूछा.

फ़ेयरनेस क्रीम विज्ञापनों करने वाली सांवली बालाएं

खुद एक जाने माने ब्राँड के लिए फ़ेयरनेस क्रीम का प्रचार करने वाले सुशांत फ़िल्म से बाहर के सवालों पर भड़क उठे,"हम कलाकार हैं और ज़रुरी नहीं की हमें सारी ही चीज़ों के बारे में पता हो, अभी मैं अचानक आपसे कुछ पूछ लूं तो क्या आपके पास कोई जवाब होगा."

हालांकि बाद में सुशांत शांत हुए और फिर से फ़िल्म के प्रचार को मुस्कुराते हुए करने लगे.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की बात पर उन्होनें कहा, "मुझे इससे फ़र्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं तो अपने पैसे पहले ही ले लेता हूं और बाद में फ़िल्म से होने वाली कमाई पर मेरा कोई अधिकार नहीं रहता."

First published: April 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर