कैंसर से जूझ रहा है 'पान सिंह तोमर' का ये सितारा, FB के जरिए मांगी मदद

News18Hindi
Updated: July 18, 2017, 8:18 AM IST
कैंसर से जूझ रहा है 'पान सिंह तोमर' का ये सितारा, FB के जरिए मांगी मदद
बॉलीवुड एक्टर सीताराम पंचाल.
News18Hindi
Updated: July 18, 2017, 8:18 AM IST
जॉली एलएलबी-2, पान सिंह तोमर और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सीताराम पंचाल आज कैंसर से जूझ रहे हैं. आर्थिक तंगी के चलते बीमारी का खर्च नहीं उठा पा रहे पंचाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए मदद की गुहार लगाई है.

हालत खराब होने की वजह से सीता राम लंबे समय से बेड पर हैं. जिसका असर उनकी आर्थिक स्थिति पर भी पड़ रहा है. यही वजह रही कि उन्होंने सोमवार 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रहा है, आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल.

एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो उनकी यह पोस्ट देखकर इंडस्ट्री के लोग उनकी मदद को आगे आ रहे हैं. एक्टर इरफान खान, संजय मिश्रा और डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने उनकी मदद भी की है.



उनकी इस पोस्ट पर उनके पुराने साथी और डॉक्टर्स भी उनकी मदद को आ रहे हैं. सतपाल गर्ग नाम के एक फेसबुक यूजर ने कमेंट कर उनका पर्सनल नंबर मांगा ताकि वह उनकी मदद कर सकें.



पंचाल की फिल्म पीपली लाइव की डायरेक्टर अनुषा रिज्वी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए उनके बैंक अकाउंट की डिटेल शेयर कीं. साथ ही सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन भी पंचाल की मदद के लिए आगे आया है और फेसबुक के जरिए लोगों से मदद की अपील की.



यह भी पढ़ें:

मशहूर गायिका अडेल फिलहाल नहीं बोल पाएंगी 'हेलो'

कंगना का मजाक बनाने के चक्कर में खुद ही हुए ट्रोल
First published: July 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर