कोई खान नहीं बल्कि ये सुपर स्टार निभाएगा भगवान शिव का किरदार

News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 6:00 PM IST
कोई खान नहीं बल्कि ये सुपर स्टार निभाएगा भगवान शिव का किरदार
क्या ऋतिक निभाएंगे भगवान शिव का किरदार ?
News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 6:00 PM IST
ये सवाल लंबे अर्से से पूछा जा रहा है कि लेखक अमिश त्रिपाठी के मशहूर उपन्यास 'मेलुहा के मृत्यंजय' पर बॉलीवुड का कौन सा निर्देशक फिल्म बनाएगा ? और उससे भी बड़ा सवाल ये कि इस फिल्म में भगवान शिव का किरदार कौन निभाएगा. लगता है कि अब इन दोनों सवालो का जवाब मिलने वाला है.

खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली इस विषय पर फिल्म बना सकते हैं और शिव के किरदार में नजर आएंगे ऋतिक रोशन. ऋतिक 'जोधा अकबर' और 'मोहन जोदारो' में पहले भी एतिहासिक किरदारों को निभा चुके हैं.

अमीष की किताब तीन हिस्सों में है जिनके नाम है 'मेलुहा के मृत्यंजय' 'नागाओं को रहस्य' और 'वायुपुत्रों की शपथ' मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस ट्रायलॉजी के अधिकार खरीद लिए हैं. पहले इसके अधिकार डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर के पास थे. लेकिन अब करण और अमीष के बीच राइट्स को लेकर हुआ करार खत्म हो गया है और अब इसके राइट्स संजय लीला भंसाली के पास आ गए हैं.

करण जौहर के प्रोजेक्ट का नाम शुद्धि था और इसमें लीड रोल के लिए सलमान खान, वरुण धवन और यहां तक कि टाइगर श्रॉफ के नाम पर भी चर्चा हो चुकी थी.लेकिन फिलहाल ये तय माना जा रहा है कि फिल्म में शिव का किरदार ऋतिक रोशन निभाएंगे.

संजय लीला भंसाली और ऋतिक फिल्म 'गुजारिश' में एक साथ काम कर चुके हैं और अगर संजय ऋतिक के शिव के किरदार में दिखाने का फैसला करते हैं तो ये दर्शकों के लिए किसी रोमांच से कम नहीं होगा क्योंकि ऋतिक अपनी फिजिक और एक्टिंग के दम पर इस किरदार में जान डाल सकते हैं. अब देखना ये होगा कि अमीष की किताब पर फिल्म बनाने का सपना वाकई साकार होता है या एक बार फिर ये सिर्फ इंतजार बनकर रह जाएगा.




First published: July 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर