IIFA 2017: म्यूजिक कैटेगरी में सब पर भारी पड़ी रणबीर-अनुष्का की ये फिल्म

News18Hindi
Updated: July 16, 2017, 11:21 AM IST
IIFA 2017: म्यूजिक कैटेगरी में सब पर भारी पड़ी रणबीर-अनुष्का की ये फिल्म
'ऐ दिल है मुश्किल' के एक सीन में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा.
News18Hindi
Updated: July 16, 2017, 11:21 AM IST
IIFA अवॉर्ड्स में इस बार म्यूजिक कैटेगरी में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' छाई हुई है. इस फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोजर प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है. फिल्म के गाने 'चन्ना मेरेया' के लिए अमिताभ भट्टाचार्या को बेस्ट लिरिसिस्ट का अवॉर्ड मिला है.

म्यूजिक डायरेक्शन की कैटेगरी में प्रीतम का कॉम्पिटिशन अमाल मलिक-रोचक कोहली (एम.एस.धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी) और अमित त्रिवेदी (उड़ता पंजाब) से था. लेकिन 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ प्रीतम ने बाजी मार ली.

बेस्ट लिरिक्स कैटेगरी की अगर बात करें तो अमिताभ भट्टाचार्या का मुकाबला गुलजार (आवे रे हिचकी-मिर्जिया) और तनवीर गाजी (तू चल-पिंक) से था.

कनिका कपूर को 'उड़ता पंजाब' के 'डा डा डसे' और इंडस्ट्री में दस साल पूरे करने वाली सिंगर तुलसी को 'एयर लिफ्ट' के 'सोच ना सके' के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) अवॉर्ड मिला. इन दोनों का मुकाबला नेहा भसीन के 'जग घूमेया' से था. यह गाना सलमान खान की फिल्म सुल्तान से था.

अमिता मिश्रा को 'ऐ दिल है मुश्किल' के 'बुलेया' के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) अवॉर्ड मिला. अमित मिश्रा का मुकाबला अमाल मलिक (बेसब्रियां- एम.एस.धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी), अरिजीत सिंह (चन्ना मेरेया- ऐ दिल है मुश्किल) और दिलजीत दोसांझ (इक कुड़ी-उड़ता पंजाब) से था.

यह भी पढ़ें:

फिर ट्रोल हुईं दीपिका, फैन्स ने पूछा 'खाने को नहीं मिलता क्या'?

चार बच्चों और पति के साथ पहली बार नजर आईं श्रद्धा कपूर
First published: July 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर