IIFA : अवॉर्ड नहीं मिलने पर सुशांत सिंह हंसे, ट्विटर उलटा उन्हीं पर हंस पड़ा...

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 12:00 PM IST
IIFA : अवॉर्ड नहीं मिलने पर सुशांत सिंह हंसे, ट्विटर उलटा उन्हीं पर हंस पड़ा...
Image : Yogen Shah
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 12:00 PM IST
इस बार बॉलीवुड के लोकप्रिय अवॉर्ड शो IIFA ने न्यूयॉर्क में डेरा जमाया था. रविवार को हुए इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की जिनमें से कुछ अवॉर्ड के साथ, तो कुछ खाली हाथ घर लौटे. ऐसे ही एक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं जिन्होंने ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ में मुख्य किरदार निभाया था और उम्मीद की जा रही थी कि इस बार वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड झटक ही लेंगे. राजपूत ने समारोह में परफॉर्म भी किया लेकिन उन्हें और उनके प्रशंसकों को तब निराशा हाथ लगी जब यह पुरस्कार ‘उड़ता पंजाब’ के लिए शाहिद कपूर की झोली में गिर गया.

अवॉर्ड की घोषणाओं के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने IIFA को टैग करते हुए लिखा - 'हाहाहाहा...'  बस फिर क्या था, सुशांत के इस ट्वीट का मतलब सीधे-सीधे उन्हें अवॉर्ड नहीं दिए जाने से निकाला गया और फिर शुरू हो गई उनकी खिंचाई. किसी ने लिखा कि सुशांत के ट्वीट में भी ओवर एक्टिंग दिखाई देती है. तो किसी की टिप्पणी थी कि शो में परफॉर्म करने के बाद भी जब अवॉर्ड न मिले तो कुछ ऐसा ही हाल होता है.









वहीं कुछ यूज़र्स ऐसे भी थे जो सुशांत का बचाव करते नज़र आए.





याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज़ फिल्म 'राब्ता' थी जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. उम्मीद है तमाम उतार-चढ़ाव के साथ सुशांत एक अच्छी और लंबी पारी खेल पाएं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर