बॉक्स ऑफिस पर जगमग 'जग्गा जासूस', क्या 'ट्यूबलाइट' बनने से बचेगी फिल्म ?

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 11:28 PM IST
बॉक्स ऑफिस पर जगमग 'जग्गा जासूस', क्या 'ट्यूबलाइट' बनने से बचेगी फिल्म ?
कैसा रहा फिल्म Jagga jasoos का वीकेंड कलेक्शन ? (Pic: Yogen Shah)
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 11:28 PM IST
रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई है तो कुछ लोग रणबीर कपूर के करियर पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि धीमी शुरुआत के बाद Jagga Jasoos बॉक्स ऑफिस पर जगमगाने लगी है.

फिल्म के वीकेंड कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ने धीरे धीरे रफ्तार पकड़ी है और ये म्यूजिकल फिल्म भारतीय दर्शकों को समझ आ रही है. जग्गा जासूस ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ 57 लाख रुपये कमाए थे.

लेकिन अब फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 33 करोड़ 17 लाख रुपये हो चुका है . आपको बता दें कि अनुराग बासु की फिल्म 'बर्फी' की भी शुरुआत धीमी रही थी लेकिन बाद में फिल्म ने करीब 98 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म जग्गा जासूस की तारीफ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कर चुके हैं.

वीकेंड पर कमाई करने के मामले में जग्गा जासूस साल की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इससे पहले बाहुबली, ट्यूबलाइट, रईस, जॉली एलएलबी, काबिल और बद्रीनाथ का दुल्हनिया वीकेंड पर जग्गा जासूस से ज्यादा कमा चुकी है.

फिल्म की मेकिंग और पब्लिसिटी के खर्च को मिला दिया जाए तो फिल्म 110 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुई है ऐसे में लागत निकालने के लिए 'जग्गा जासूस' को कम से कम आने वाले 2 वीकेंड तक दम दिखाना होगा जो थोड़ा मुश्किल दिखाई देता है.

यह भी पढ़ें

जब Jagga Jasoos के गम में शराब पीने लग गए थे रणबीर कपूर
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर