कंगना का मजाक बनाने के चक्कर में खुद ही हुए ट्रोल

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 3:58 PM IST
कंगना का मजाक बनाने के चक्कर में खुद ही हुए ट्रोल
सैफ अली खान, वरुण धवन और करण जौहर आईफा में नेपोटिज्म को लेकर इनडायरेक्टली कंगना पर निशाना साधा.
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 3:58 PM IST
बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई भतीजावाद के नाम पर लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में आईफा के मंच पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

सैफ अली खान और करण जौहर साथ मिलकर आईफी की मेजबानी कर रहे थे. जब वरुण धवन को अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया गया तो चुटकी लेते हुए सैफ ने कहा, 'तुम यहां अपना पापा की वजह से हो'. सैफ के जवाब में वरुण ने कहा, 'और तुम अपनी मम्मी की वजह से'. सैफ और वरुण की इसी बातचीत में बीच में बोलते हुए करण कहते हैं, 'मैं तो यहां अपने पिताजी की वजह से हूं.' इसके बाद तीनों मिलकर चिल्लाते हैं 'नेपोटिज्म रॉक्स'.

ये बात इतने पर ही नहीं रुकी. इसके बाद सैफ और वरुण 'बोले चूड़ियां बोले कंगना' गाने लगे इस पर करण ने कहा 'कंगना ना ही बोले तो अच्छा है'.

इस कार्यक्रम में कंगना तो मौजूद नहीं थीं. लेकिन उनके फैन्स ने ट्विटर पर करण, सैफ और वरुण के इस बर्ताव को आड़े हाथों लिया. सागर नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, सच दर्द देता है, लेकिन इसे स्वीकार करने समझ रखें. सुक्रिति सरफ नाम की एक यूजर ने करण की इस हरकत को गलत बताया. जीनिया नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने वरुण, सैफ और करण को सच स्वीकारने की सलाह दी.








बता दें कि नेपोटिज्म पर कंगना और करण की जुबानी जंग काफी लंबे समय से चल रही है. इसकी शुरुआत करण के शो 'कॉफी विद करण' पर हुई जब कंगना ने बिना हिचकिचाए करण से कहा कि वो बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का झंडा बुलंद करते हैं और बॉलीवुड माफिया है.

कंगना ने करण पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. इसके बाद से दोनों के बीच बयानबाजी सामने आती रहती हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर