अपनी सौतेली बेटी सारा को कोई एक्टिंग टिप नहीं देना चाहतीं करीना कपूर

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 3:14 PM IST
अपनी सौतेली बेटी सारा को कोई एक्टिंग टिप नहीं देना चाहतीं करीना कपूर
बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान.
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 3:14 PM IST
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सारा डायरेक्टर अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' के साथ फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं.

इस रोल के लिए उन्होंने कड़ी तैयारी भी की. लेकिन उनकी फैमिली में कोई ऐसा है जो एक्टिंग को लेकर सारा को कोई टिप नहीं देना चाहता.यह कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान हैं.

हाल ही में करीना रुतुजा दिवेकर की किताब 'प्रेग्नेंसी नोट्स: बिफोर ड्यूरिंग एंड आफ्टर' की लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं. यहां जब पूछा गया कि करीना सारा को क्या टिप देना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, सारा को टिप्स की जरूरत नहीं है. एक्टिंग उनके रगों में हैं और वह अपने जबर्दस्त एक्टिंग टैलेंट से धूम मचा देंगी.

बता दें कि शुरुआत से ही सारा के करियर को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कहा जा रहा था कि वह करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से शुरुआत करने वाली हैं. लेकिन फाइनली इस फिल्म से उनका नाम अलग हुआ और अब खबर है कि चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय इस फिल्म में टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

गाड़ी चलाते हुए फोन इस्तेमाल करने पर फंसे जस्टिन बीबर

आथिया शेट्टी ने माना 'पापा' की वजह से अटेंशन देता है मीडिया
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर