जब फातिमा की वजह से आमिर ने फिल्म से काटा कटरीना का रोल!

News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 10:14 PM IST
जब फातिमा की वजह से आमिर ने फिल्म से काटा कटरीना का रोल!
Thugs Of hindostan में दिखाई देंगे आमिर, फातिमा और कटरीना
News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 10:14 PM IST
आमिर खान इन दिनों फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है. दंगल के बाद ये आमिर का दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट है जिस पर आमिर खान पूरी तरह मेहनत कर रहे हैं. फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक नहीं बल्कि दो-दो हीरोइन्स हैं. पहली हीरोइन का नाम है कटरीना कैफ जबकि दूसरी हीरोइन हैं फातिमा सना शेख, जिन्होंने फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था.

अब खबर ये है कि आमिर खान फिल्म में फातिमा के रोल पर काफी ध्यान दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में फातिमा को साइन आमिर खान के कहने पर ही किया गया था. आमिर फातिमा के रोल को निजी तौर पर सुपरवाइज कर रहे हैं और फातिमा को गाइड कर रहे हैं.

लेकिन आमिर की इस हरकत से फिल्म की दूसरी अभिनेत्री यानी कटरीना कैफ नाराज हो गई हैं. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक आमिर खान पूरी कोशिश कर रहे हैं कि स्क्रीन पर फातिमा को ज्यादा से ज्यादा मौका मिले.

अखबार के सूत्रों के मुताबिक शुरुआत में फिल्म में फातिमा का रोल काफी हल्का था लेकिन जब से आमिर ने दखल दिया है तब से फातिमा का रोल काफी मजबूत हो चुका है. इसी वजह से फिल्म की लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नाखुश हैं.

कटरीना कैफ और आमिर खान निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य के साथ फिल्म 'धूम 3' में भी काम कर चुकी हैं और विजय कृष्ण ही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कटरीना की नाराजगी का असर उनके किरदार पर कितना पड़ता है.

ये भी पढ़ें

देखिए कैसे जवान होता गया IIFA और दुनिया बनती गई इसकी दीवानी

चार बच्चों और पति के साथ पहली बार नजर आईं श्रद्धा कपूर
First published: July 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर