ये वीडियो उनके लिए जो पसंद करते हैं दाढ़ी रखना

News18Hindi
Updated: July 16, 2017, 9:04 AM IST
News18Hindi
Updated: July 16, 2017, 9:04 AM IST
अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी स्टाइलिश दाढ़ी को बाय बाय बोल दिया है. रणवीर सिंह पिछले लंबे वक्त से अपनी स्टाइलिश दाढ़ी के साथ नजर आ रहे थे. लेकिन अचानक उन्होंने अपना लुक बदल लिया है. इंडियन क्रिकेट टीम के सदस्य रविंद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा ने भी पिछले दिनों #BreakTheBeard मुहिम के तहत अपनी दाढ़ी को बाय बाय बोल दिया था.

इससे उनके फैन्स को काफी झटका लगा था. लंबी घनी दाढ़ी रखना एक फैशन स्टेटमेंट बन चुका है और जो लोग दाढ़ी रखने के शौकीन हैं वो इसे सहेज कर रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. ऐसा हो भी क्यों ना क्योंकि दाढ़ी को पुरुषों की शान समझा जाता है. लेकिन इस दाढ़ी पर अक्सर कोई ना कोई तलवार लटकती रहती है. और किसी ना किसी वजह से दाढ़ी कटवानी पड़ती है.

न्यूज18 हिंदी की टीम ने इसी दास्तान-ए-दाढ़ी पर एक वीडियो तैयार किया है. जिसमें हमने उन लोगों से बात की है जिन्हें अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है. अगर आप भी दाढ़ी रखते हैं तो आपको हमारी ये दास्तान-ए-दाढ़ी वाला वीडियो जरूर देखना चाहिए और अगर आप दाढ़ी रखने के बारे में सोच रहे हैं तो ये वीडियो आपको बताएगा कि आपको किन किन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.
First published: July 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर