AIB ने उड़ाया प्रधानमंत्री मोदी का मजाक, तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज

News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 6:24 PM IST
AIB ने उड़ाया प्रधानमंत्री मोदी का मजाक, तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज
इस तस्वीर के जरिए AIB ने उड़ाया पीएम का मजाक
News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 6:24 PM IST
कॉमेडी ग्रुप AIB एक बार विवादों में फंस गया है और इस बार विवादों के केंद्र में ग्रुप के द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक तस्वीर. दरअसल AIB ने प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे दिखने वाले एक शख्स की तस्वीर पोस्ट कर उनका मजाक उड़ाया है.

ट्विटर पर मौजूद यूजर्स ने जब AIB की इस हरकत की आलोचना की तो AIB ने तत्काल प्रभाव से इस तस्वीर को ट्विटर से हटा लिया. हालांकि तब तक देर हो चुकी थी क्योंकि मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने AIB के सदस्य तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

हालांकि इस घटना का भी AIB पर कोई असर नहीं पड़ा है तन्मय भट्ट ने एक ट्वीट कर जवाब दिया कि हम जोक बनाते रहेंगे और जरूरत लगी तो उसे हटाएंगे भी. हम फिर से जोक बनाएंगे और अगर जरूरत लगी तो माफी भी मांगेंगे. हमें परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं





तस्वीर में मोदी जैसा दिखने वाला एक शख्स हाथ में बैग लिए एक रेलवे स्टेशन पर दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में तन्मय भट्ट ने स्नैप चैट का डॉग फिल्टर भी लगाया और हैशटैग के साथ Wanderlust कैप्शन दिया.

AIB पहले भी विवादों से घिरा रहा है. पिछले साल AIB के तन्मय भट्ट पर ही सचिन तेंदुलकर और लता मंगेश्कर का मजाक उड़ाने का आरोप लगा था. इससे पिछले साल एक रोस्ट शो में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप भी AIB पर लग चुका है. अब देखना ये है कि मुंबई पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज कर लिए जाने के बाद कॉमेडी ग्रुप और इसके संचालकों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है
First published: July 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर