जब Jagga Jasoos के गम में शराब पीने लग गए थे रणबीर कपूर

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 2:59 PM IST
जब Jagga Jasoos के गम में शराब पीने लग गए थे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 2:59 PM IST
रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस  पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि ये फिल्म हिट है या फ्लॉप ये कहना अभी जल्दबाजी होगा लेकिन इस फिल्म को बनाने में लंबा वक्त लगा और इसने रणबीर कपूर को काफी परेशान भी किया.

'Jagga jasoos' के निर्माण में लगने वाले लंबे वक्त और कटरीना से अलगाव ने रणबीर को इस कदर तोड़ कर रख दिया था कि उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी. रणबीर कपूर ने AIB PODACAST के एक कार्यक्रम में बताया कि जब भी वो अकेले होते थे वो शराब पीने लगते थे.

रणबीर कपूर ने वर्ष 2016 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में भी शराब पीने की आदत के बारे में बताया था. तब रणबीर ने कहा था कि वो एक एक्टर हैं और उन्हें स्क्रीन पर अच्छा दिखना होता है, इसलिए वो काम के दौरान शराब नहीं पीते लेकिन जब भी वो अकेले होते वो शराब पीना शुरू कर देते हैं.

रणबीर ने AIB के कार्यक्रम में बताया कि 'जग्गा जासूस' को बनने में काफी वक्त लग रहा था और इस बीच उनके पास काफी वक्त हुआ करता था. इसलिए वो शराब पिया करते थे. लेकिन एक दिन उन्हें एहसास हुआ कि उनके परिवार में भी शराब की वजह से कई समस्याएं हैं. इसलिए उन्हें इसे ठीक करना ही था. रणबीर ने कहा कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो इसकी वजह से मेरे परिवार में स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याएं हैं और शराब पीने की वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

रणबीर के मुताबिक शराब की वजह से उम्र तेजी से बढ़ने लगती है, आप अनहेल्थी हो जाते हैं.मोटे हो जाते हैं और बुरे दिखने लगते हैं. अगर आपको ये सब अपनी जिंदगी में जल्द ही समझ आ जाए तो ये अच्छा है. रणबीर के मुताबिक वो अपने आस पास के लोगों की वजह से शराब पीने की लत से पीछा छुड़ा पाए.

रणबीर कपूर फिलहाल अपनी इस बुरी आदत को छोड़ चुके हैं और इससे वो काफी खुश भी हैं.अब उम्मीद कीजिए कि रणबीर की फिल्म 'जग्गा जासूस' कामयाब हो जाए ताकि रणबीर को दोबारा उस दौर में ना जाना पड़े जिससे वो बहुत मुश्किल से बाहर निकले हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर