अब सिनेमा छोड़ वेब की राह चले सैफ अली खान

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 8:06 PM IST
अब सिनेमा छोड़ वेब की राह चले सैफ अली खान
netflix की सिरीज में नजर आएंगे सैफ अली खान
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 8:06 PM IST
अभिनेता सैफ अली खान की पिछली फिल्में जैसे 'रंगून', 'फैंटम' और 'हैप्पी एंडिंग' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं लेकिन सैफ  को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' जरूर कमाल दिखा पाएगी, लेकिन फिलहाल सैफ अली खान ने अपना गिरता करियर संभालने के लिए वेब मीडियम का सहारा लिया है.

सैफ अली खान जल्द ही Netflix पर आने वाले एक सीरीज सेक्रेड गेम्स में नजर आएंगे और सैफ अली खान अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वेब सीरीज लेखक विक्रम चंद्रा के चर्चित उपन्यास  पर आधारित है, इस सीरीज में सैफ अली खान के किरदार का नाम सरताज सिंह होगा.

ये सीरीज मुंबई के अपराध जगत, भ्रष्टाचार, राजनीति और जासूसी पर आधारित होगी. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि मुझे लगता है वेब कंटेंट बहुत शक्तिशाली है और हम सबको इसी की जरूरत है. टीवी पर कई तरह की बाधाएं हैं. जब वेब कंटेंट पर किसी तरह ही सेंसरशिप नहीं है और वहां एक खुला माहौल है.

सैफ अली खान को इस सिरीज के बारे में क्या बात उत्साहित कर रही है इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि मैं अपने शो की गुणवत्ता और कहानी को लेकर काफी उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि हम इसके साथ न्याय कर पाएंगे, हमारे पास एक शानदार टीम है और मैं इस नए वेंचर को शुरू करने की तरफ देख रहा हूं. 

सैफ अली खान इस साल फिल्म 'कालाकांडी' और 'शेफ' में नजर आएंगे और अब देखना होगा कि Netflix पर सैफ की नई पारी कितनी कामयाब रहती है.

 
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर