सलमान और कटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का एक्शन शुरु हो गया है

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 4:25 PM IST
सलमान और कटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का एक्शन शुरु हो गया है
जल्द ही Tiger Zinda Hai की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान-कटरीना
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 4:25 PM IST
IIFA 2017 अवार्ड्स में एक साथ नजर आने वाले सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी हिस्से की शूटिंग जल्द ही मोरक्को में शुरू करने वाले हैं.
जब से इस बात का ऐलान हुआ है कि सलमान और कटरीना इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे दर्शक इस जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं.

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तैयारियों की एक झलक दिखाई देती है.अली अब्बास जफर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक्शन की तैयारी पूरे जोरों पर हैं शूट कल से शुरू होगा, उत्साहित भी हूं और नर्वस भी.

वीडियो में फिल्म के क्रू और स्टंटमैन को एक एक्शन सीक्वेंस की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन का जबरदस्त तड़का होगा. मोरक्को में फिल्म के कई एक्शन सीन फिल्माए जाएंगे और यहां फिल्म की शूटिंग कई दिनों तक चलने वाली है




इससे पहले गुरुवार को अली अब्बास जफर ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें एक विमान को उड़ते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो शेयर करते हुए जफर ने लिखा था शूट 3 दिनों में शुरू होगा.


फिल्म के एकशन डायरेक्शन की जिम्मेदारी टॉम स्ट्रदर्स को सौंपी गई हैं. टॉम 'बैटमैन बिगेन्स', 'द डार्क नाइट' और 'इंसेप्शन' जैसी फिल्मों पर काम कर चुके हैं. 'टाइगर जिंदा है' वर्ष 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वेल है 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कटरीना कैफ लंबे वक्त बाद एक साथ दिखाई देंगे.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर