दर्शकों की पसंद से चलना चाहते हैं आयुष्मान

आईएएनएस
Updated: May 25, 2012, 3:19 PM IST
दर्शकों की पसंद से चलना चाहते हैं आयुष्मान
अभिनेता आयुष्मान खुराना को व्यावसायिक सिनेमा करना बहुत पसंद हैं, लेकिन वह 'विक्की डोनर' जैसी फिल्मों में ही काम करना चाहते हैं।
आईएएनएस
Updated: May 25, 2012, 3:19 PM IST
नई दिल्ली। अभिनेता आयुष्मान खुराना को व्यावसायिक सिनेमा करना बहुत पसंद हैं, लेकिन वह 'विक्की डोनर' जैसी फिल्मों में ही काम करना चाहते हैं। उनकी मानें तो दर्शक परिपक्व हैं और उनकी पसंद से चलना समझदारी है। आयुष्मान (27) ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि मैं बॉलीवुड का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मुझे व्यावसायिक सिनेमा करना पसंद है। मैं सब कुछ करूंगा जैसे पेड़ों के चारों तरफ नाचना और लड़की की जान बचाना। लेकिन मैं 'विक्की डोनर' जैसी फिल्में करना पसंद करूंगा।


उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि यह एक सुरक्षित जोन है। अब लोग बहुत परिपक्व हो गए हैं। भारतीय दर्शक बदल गए हैं, इसलिए दर्शकों के साथ जाना चाहिए। आयुष्मान पहले ही जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 'हमारा बजाज' साइन कर चुके हैं। 'हमारा बजाज' आगरा के एक संघर्षरत कलाकार की कहानी हैं। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर में शुरू होगी। आयुष्मान ने एम टीवी के रियल्टी शो 'रोडीज' का दूसरा संस्करण जीतने के बाद बॉलीवुड जगत में प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने एम टीवी के ही कई कार्यक्रमों की मेजबानी भी की।


First published: May 25, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर