राजेश खन्ना की तारीफ सुनकर जल-भुन गए जैकी श्रॉफ

आईएएनएस

Updated: August 11, 2012, 2:35 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि जब उनकी बहनें दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म 'आराधना' देखने के बाद उनके लुक्स की प्रशंसा कर रही थी, तो उनमें अपने लुक्स को लेकर हीन भावना पैदा हो रही थी।

जैकी ने कहा, "मेरी दोनों किशोर बहनें मुझे अपने साथ 'आराधना' फिल्म देखने के लिए ले गई थीं और जिस तरह से वे मेरे पास बैठकर प्रतिक्रिया दे रही थी, उससे मैं सोच रहा था कि वे मुझे भले ही सुंदर कहती हैं, लेकिन मैं तो कुछ भी नहीं।" 'आराधना' राजेश खन्ना के लिए बड़ी हिट साबित हुई थी। गौरतलब है कि 'काका' कहकर पुकारे जाने वाले राजेश खन्ना का गत 18 जुलाई को निधन हो गया।

राजेश खन्ना की तारीफ सुनकर जल-भुन गए जैकी श्रॉफ
अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि जब उनकी बहनें दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म 'आराधना' देखने के बाद उनके लुक्स की प्रशंसा कर रही थी, तो उनमें अपने लुक्स को लेकर हीन भावना पैदा हो रही थी।

पर्दे पर दिवंगत सुपरस्टार के जादू से खुद को रूबरू कराने का श्रेय भी जैकी अपनी बहनों को देते हैं। राजेश खन्ना के लिए आयोजित एक संगीतमय श्रद्धांजलि के इतर मौके पर जैकी ने कहा, "मैं काका जी के गीत देखकर बड़ा हुआ और उनका बहुत बड़ा फैन बन गया था। इसलिए मेरी बहनों ने मुझे काका जी से परिचित कराया। मैं समझता हूं कि वह अद्भुत इंसान थे।"

First published: August 11, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp