करन जौहर ने हादसों से बचने के लिए सेट पर पूजा की

आईएएनएस
Updated: September 4, 2012, 2:59 PM IST
करन जौहर ने हादसों से बचने के लिए सेट पर पूजा की
उनके निर्माण दल ने इस तरह की परेशानियों से बचने के लिए वहां एक छोटी सी पूजा करने की योजना बनाई थी।
आईएएनएस
Updated: September 4, 2012, 2:59 PM IST
मुंबई। फिल्मकार करन जौहर ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सेट पर हो रही दुर्घटनाएं रोकने के लिए वहां एक विशेष पूजा की। उनके निर्माण दल ने इस तरह की परेशानियों से बचने के लिए वहां एक छोटी सी पूजा करने की योजना बनाई थी।

चालीस वर्षीय करन ने सोमवार को अपनी फिल्म के एक रेडियो स्टेशन पर प्रचार के दौरान कहा कि डिस्को गीत के सेट्स पर कुछ दुर्घटनाएं हुई थीं। इसलिए निर्माण दल ने एक छोटी सी पूजा करने का निर्णय लिया, ताकि वहां शूटिंग बिना किसी व्यवधान के पूरी हो सके।

उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर दो-तीन छोटी-छोटी दुर्घटनाएं हुई थीं। करन ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा व वरुण धवन के बीच मारधाड़ का एक दृश्य फिल्माए जाने के दौरान वरुण की नाक में चोट लग गई थी। उन्होंने कहा कि इसी तरह एक बार उनके ऊपर लाइट गिरने वाली थी। इस सब के बाद निर्माण दल ने पूजा कराने का निर्णय लिया।

फिल्म के सम्बंध में करन ने कहा कि इसमें रोमांस नहीं, रिश्तों पर ज्यादा ध्यान दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज हर रिश्ते में प्रतिस्पर्धा है फिर चाहे वह दोस्ती हो या प्रेम। करन ने कहा कि उनकी फिल्म में यही दिखाया गया है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 19 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

First published: September 4, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर