दोबारा अभिनय करने की कोई इच्छा नहीं है: आयशा टाकिया

आईएएनएस
Updated: September 8, 2012, 4:12 PM IST
दोबारा अभिनय करने की कोई इच्छा नहीं है: आयशा टाकिया
आयशा इस समय 'सुर क्षेत्र' नाम के संगीत से जुड़े रियलिटी शो में मेजबान की भूमिका निभा रही हैं, जिससे आशा भोंसले, रूना लैला एवं आबिदा परवीन जैसी हस्तियां जुड़ी हुई हैं।
आईएएनएस
Updated: September 8, 2012, 4:12 PM IST
मुंबई। शादी के बाद एक तरह से अभिनय से रिश्ता तोड़ चुकीं आयशा टाकिया ने कहा कि वह महत्वाकांक्षी नहीं हैं और फिल्मों में दोबारा अभिनय करने की उनकी कोई इच्छा नहीं हैं। आयशा इस समय 'सुर क्षेत्र' नाम के संगीत से जुड़े रियलिटी शो में मेजबान की भूमिका निभा रही हैं, जिससे आशा भोंसले, रूना लैला एवं आबिदा परवीन जैसी हस्तियां जुड़ी हुई हैं।

आयशा ने कहा कि मुझे संगीत के क्षेत्र में नई जानकारियां मिली हैं। यह फिल्म उद्योग से काफी अलग है। यहां कुछ सम्मान है। 'सुर क्षेत्र' का प्रसारण कलर्स एवं सहारा चैनल पर शनिवार को एक साथ प्रसारित होगा। इस शो में भारत एवं पाकिस्तान की टीमों के बीच संगीत युद्ध होगा।

भारतीय टीम के प्रशिक्षक हिमेश रेशमिया हैं जबकि पाकिस्तानी टीम के प्रशिक्षक आतिफ असलम हैं। आयशा अपनी इस नई भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह इसे भारत एवं पाकिस्तान के क्रिकेट मुकाबले जैसा मानती हैं।

फिलहाल उनका अभिनय के क्षेत्र में दोबारा हाथ आजमाने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं महत्वाकांक्षी नहीं हूं। मेरे पास बहुत ही कम फिल्में हैं जो मेरे अनुकूल हैं। मैं नहीं समझती कि मेरे पास फिल्में करने का समय है। आयशा ने 2009 में होटल व्यवसायी फरहान आजमी से विवाह किया था। उन्होंने 'सोचा न था' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

First published: September 8, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर