प्रियंका ने दी सफाई, सलमान के घर से पुराना रिश्ता

News18India

Updated: September 11, 2012, 1:33 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। आजकल प्रियंका चोपड़ा डॉन को छोड़कर बॉलीवुड के नए किंग के इर्द-गिर्द मंडराती हुई दिखती हैं। अगर कुछ बोल दो तो जंगली बिल्ली काट खाने को दौड़ती हैं। चंद दिनों पहले ही बॉलीवुड के सारे गणित बदलने की कोशिश में प्रियंका थीं, जिससे खान खेमे में सनसनी मच गई थी। रात 2.30 बजे से सुबह 5 बजे तक सलमान के घर रहना और फिर सलमान का प्रियंका को वापस उनकी कार तक छोड़ने आना। तस्वीर बयां करती है कि सलमान-प्रियंका कितने करीबी दोस्त हैं।

लेकिन तस्वीरों में कहीं भी ये नहीं झलक रहा कि प्रियंका सलमान की बहन अर्पिता की अच्छी दोस्त हैं या फिर उनके भाई सोहेल के साथ उनकी अच्छी छनती है। अगर ऐसा होता तो दोनों में से कोई एक प्रियंका को जरूर बाहर तक छोड़ने आता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पिग्गी चॉप्स को सी ऑफ करने सलमान आए।

ऐसे में खबरें नहीं बनेंगी तो क्या होगा? फिर प्रियंका कहती हैं कि मुझे बेवजह फंसाया जा रहा है। अब जब कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई हैं प्रियंका तो उस पर लीपापोती करती हुई नजर आ रही हैं। जगह-जगह जा कर कभी तस्वीरों की सफाई देती हैं तो कभी दोस्ती की दुहाई देती हैं तो कभी मीडिया पर दोष मढ़ देती हैं।

प्रियंका का कहना है कि किसी जर्नलिस्ट ने सोचा आज खबर बना देनी चाहिए तो बना दी खबर। बहरहाल उसे दोस्ती की आड़ में छिपाने की कोशिश की जा रही है। कहती हैं सलमान के घर से उनका पुराना नाता है।

पर जहां तक हम जानते हैं प्रियंका हमेशा से ही शाहरुख की दोस्त कहलाई जाती है।

सलमान से लंबा झगड़ा चल रहा था। पता नहीं इतनी गहरी दोस्ती कैसे हो गई। खैर इन तस्वीरों पर पर मैडम को ऐतराज तो है ही।

First published: September 11, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp