ऋतिक-अर्जुन के बीच फिल्मों को लेकर उलझीं कटरीना!

News18India
Updated: September 24, 2012, 2:01 PM IST
News18India
Updated: September 24, 2012, 2:01 PM IST
नई दिल्ली। इन दिनों कटरीना की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। दो हीरो के बीच वो फंस गई हैं। एक तरफ ऋतिक हैं, जिनके साथ उनकी केमिस्ट्री जिंदगी मिलेगी न दोबारा फिल्म में साथ काम करके इतनी जबरदस्त बनी कि देखने वाले देखते रह गए तो दूसरी तरफ हैं इंडस्ट्री में नए-नए आए अर्जुन कपूर।

दरअसल कटरीना के पास दो फिल्म के ऑफर्स हैं। एक हॉलीवुड फिल्म ‘नाइट एंड डे’ की रीमेक है, तो दूसरी कटरीना के राखी भाई अर्जुन कपूर की फिल्म ‘गुंडे’ है। कटरीना की मुश्किल ये है कि वो किस फिल्म के लिए हां बोलें। दोनों ही फिल्मों के लिए कटरीना को एप्रोच किया गया है। लेकिन अभी तक किसी भी फिल्म के लिए कैट ने हामी नहीं भरी है।

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक के लिए टॉम क्रूज के रोल के लिए ऋतिक को चुना गया है और कैमरून डियाज के रोल के लिए कटरीना को एप्रोच किया गया है। फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद अपनी इस फिल्म के लिए कटरीना को ही लेना चाहते हैं। सुनने में आया है कि कृष-3 की शूटिंग के तुरंत बाद ही ऋतिक इस फिल्म की शूटिंग में जुट जाएंगे। इंतजार है तो बस कटरीना की ‘हां’ का।

उधर कटरीना दुविधा में फंसी हुई हैं। कटरीना के राखी भाई अर्जुन कपूर ने अपने करियर को सेट करने के लिए बहन की मदद मांगी है। अली अब्बास जफर की फिल्म ‘गुंडे’ के लिए अर्जुन ने खुद कटरीना से फिल्म में काम करने को कहा है। फिल्म में अर्जुन के साथ रणबीर सिंह भी होंगे यानी कटरीना को दो नए नौजवानों के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

सवाल ये कि एक हिट निर्देशक के साथ करना ज्यादा ठीक होगा या फिर अपने करियर को ताक पर रखकर भाई का करियर संवारना। कटरीना बड़ी कशमकश में फंसी हुई हैं। दोनों ही फिल्मों की शूटिंग एक ही समय पर शुरू होने वाली है।
First published: September 24, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर