किंग खान को पछाड़ने के लिए दबंग ने बनाया चक्रव्यूह!

News18India
Updated: October 3, 2012, 1:11 PM IST
News18India
Updated: October 3, 2012, 1:11 PM IST
नई दिल्ली। ये तो आपको पता ही है कि शाहरुख की ‘जब तक है जान’ और अजय देवगन की ‘सन ऑफ सरदार’ दोनों एक ही दिन रिलीज हो रही है। दोनों फिल्में दीपावली के समय रिलीज होगी। लेकिन, सलमान ने एक ऐसा चक्रव्यूह रचा है कि शाहरुख की फिल्म चारों खाने चित हो जाए।

बॉक्स ऑफिस पर ‘जब तक है जान’ का चौतरफा घेराव करेंगे सलमान, अजय और संजय दत्त। ‘जब तक है जान’ शाहरुख के लिए संजीवनी बूटी है। यश चोपड़ा की इस आखिरी फिल्म के जरिए रोमांस का बादशाह एक बार कमबैक की तैयारी में है और अगर किंग खान का ये दांव सही बैठा तो यकीनन एक बार फिर बॉलीवुड पर उनकी बादशाहत कायम हो जाएगी।

इस बात का एहसास सलमान को भी है। इसलिए पुरजोर कोशिश की जा रही है कि शाहरुख की ‘जब तक है जान’ को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं करने दिया जाए। शाहरुख को मात देने के लिए अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में सलमान खान ने एंट्री मारी है। सलमान खान, संजय दत्त, अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में एक धमाकेदार आइटम नंबर करते दिखेंगे।

शायद अजय देवगन जानते थे कि अकेले बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख को टक्कर देना बड़ा मुश्किल है। वो भी तब जब शाहरुख लंबे अरसे बाद रोमांटिक फिल्म कर रहे हैं। साथ में कटरीना और अनुष्का जैसी हसीनाएं भी हैं। इसलिए अजय ने ‘सन ऑफ सरदार’ में सलमान और संजय दत्त की एंट्री करवाई। संजय दत्त को अहम रोल दिया और सलमान से आइटम नंबर करवाएंगे ताकि मुकाबला टक्कर का हो सके। लेकिन ये तो दीवाली के वक्त ही पता चलेगा कि किंग खान का रोमांस लोगों को भाएगा या अजय देवगन और सोनाक्षी की ‘सन ऑफ सरदार’।

First published: October 3, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर