क्या, अमिताभ और दिलकश रेखा एक ही दिन मनाएंगे बर्थडे!

Updated: October 9, 2012, 7:15 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

hindi.in.com

नई दिल्ली। अमिताभ और दिलकश रेखा, रील लाईफ का ऱियल रोमांस, कितनी सच्चाई है इस बारे में किसी को पता नहीं है लेकिन दोनों के दिलों की कशिश को लोग आज भी जानना जरूर चाहते हैं। अधूरी प्रेम कहानी के दोनों किरदार आज फिल्मी दुनिया की दो जानी-मानी हस्तियां है जिन्हें हर कोई पढ़ना और देखना चाहता है लेकिन दोनों कभी-कभी साथ-साथ दिखाईनहीं पड़ते हैं।

क्या, अमिताभ और दिलकश रेखा एक ही दिन मनाएंगे बर्थडे!
अमिताभ और दिलकश रेखा, रील लाईफ का ऱियल रोमांस, कितनी सच्चाई है इस बारे में किसी को पता नहीं है लेकिन दोनों के दिलों की कशिश को लोग आज भी जानना जरूर चाहते हैं।

इसलिए हो सकता है जो लोग इन दोनों को साथ देखना चाहते हैं उनकी हार्दिक इच्छा अब बहुत जल्द पूरी हो जाये क्योंकि दोनों सितारे अपना जन्मदिन साथ-साथ मना सकते हैं। खबरें हैं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और खूबसूरत अदाकारा रेखा अपना जन्मदिन एक ही दिन मनानेवाले हैं।

मालूम हो कि बिग बी का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है, जबकि रेखा अपना जन्मदिन 10 अक्टूबर को मनाती हैं। लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन की बर्थडे पार्टी 10 अक्टूबर को ही रखी जाएगी।

मुंबई के फिल्मसिटी में 10 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में आयोजित की गई है और जया बच्चन ही इस पार्टी की रूपरेखा तैयार करनेवाली हैं। बता दें कि इस पार्टी में सभी पुरुष मेहमानों को काली टाई पहन कर आना होगा।

पार्टी में बिग बी के पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताओं पर बैंगलोर के नृतरुत्या डांस ग्रुप बैले डांस पेश करेगा। लेकिन अमिताभ ने इस दिन को स्पेशल मानने से इंकार करते हुए कहा है कि उनके लिए जन्मदिन अन्य दिनों जैसा ही होता है।

First published: October 9, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp