बॉलीवुड को भा गई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’

News18India.com

Updated: October 19, 2012, 11:42 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर रिलीज हो गई है। पहली बार करण जौहर ने एक-दो नहीं बल्कि फिल्म के तीनों लीड एक्ट न्यूकमर्स से करवाए हैं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा या ये समीक्षकों को कितनी पसंद आएगी ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन पहली नजर में ये फिल्म बॉलीवुड की दिल जीतती नजर आ रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर का रिव्यू है...एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट एंड एंटरटेनमेंट एट इट्स बेस्ट।

बॉलीवुड को भा गई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’
करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर रिलीज हो गई है। पहली बार करण जौहर ने एक-दो नहीं बल्कि फिल्म के तीनों लीड एक्ट न्यूकमर्स से करवाए हैं।

इसी तरह कोमल नाहटा ने ट्वीट किया कि मेरे कुछ फॉलोअर जागने के लिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें ये फिल्म पसंद नहीं आई लेकिन मैं उन्हें सोने के लिए कहूंगा वर्ना जब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आएगा तो वे बेहोश हो जाएंगे।

पूर्व अभिनेत्री और अब निर्माता-निर्देशक बन चुकीं पूजा भट्ट कहती हैं कि करण जौहर को सलाम सिर्फ इसलिए नहीं क्योंकि उन्होंने मेरी बहन को सनसनीखेज डेब्यू दिलाया बल्कि इसलिए क्योंकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को तीन होनहार नए स्टार दिए। सलमान खान ने ट्वीट किया कि आपको ये फिल्म देखने जाना चाहिए। कुछ दोस्तों और परिवार ने फिल्म देखी और पसंद भी किया। खूबसूरत और मनोरंजक ताजातरीन फिल्म और तीनों नए सितारे तो सुपर्ब हैं। करण जौहर के लिए खुशी है।

शाहरख खान ने फिल्म की रिलीज से पहले ट्वीट कर बधाई दी कि मेरा प्यार और शुभकामनाएं फिल्म के साथ हैं। इंशा अल्लाह फिल्म सबको खुशी देगी। करण और उनके तीनों वंडरफुल न्यूकमर्स वरुण, सिद्धार्थ और आलिया को शुभकामनाएं।

First published: October 19, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp