आमिर बोले, मत जाहिर करो 'तलाश' का रहस्य और रोमांच

आईएएनएस
Updated: November 29, 2012, 1:43 PM IST
आमिर बोले, मत जाहिर करो 'तलाश' का रहस्य और रोमांच
आमिर खान ने प्रशंसकों से 'तलाश' के रहस्य और रोमांच को सार्वजनिक न करने की अपील की है। आमिर की 'तलाश' 30 नवंबर को सिनेमाहालों में प्रदर्शित हो रही है।
आईएएनएस
Updated: November 29, 2012, 1:43 PM IST
मुंबई। आमिर खान ने प्रशंसकों से 'तलाश' के रहस्य और रोमांच को सार्वजनिक न करने की अपील की है। आमिर की 'तलाश' 30 नवंबर को सिनेमाहालों में प्रदर्शित हो रही है। आमिर ने फेसबुक पर लिखा कि दोस्तों, 'तलाश' प्रदर्शित हो रही है। आशा है कि आप लोगों को पसंद आएगी। इस फिल्म को देखने वाले उन सभी लोगों से निवेदन है कि वे इसके रहस्य और रोमांच को सार्वजनिक न करें।

'तलाश' आपराधिक पृष्ठभूमि पर बनी रहस्य एवं रोमांच पर आधारित फिल्म है। रीमा कागती निर्देशित इस फिल्म में आमिर के अलावा रानी मुखर्जी, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। साल 2009 में प्रदर्शित '3 इडियट्स' के बाद आमिर खान की यह पहली फिल्म है। आमिर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

एक खास रणनीति के तहत फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से ही शुरू हो चुकी है जो फिल्म इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड शुरू कर सकती है। फिल्म के प्रोमो रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर लोगों में खास क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म पंडितों को 30 नवंबर को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म के शानदार ओपनिंग लेने की उम्मीद है।

First published: November 29, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर