10 माह बाद दर्ज हो सका सैफ के खिलाफ मारपीट का मामला

वार्ता

Updated: December 21, 2012, 1:35 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और उसके सहयोगियों के खिलाफ दस माह पहले मुंबई के कोलाबा स्थित एक पांच सितारा होटल में दक्षिण अफ्रीका के व्यवसायी इकबाल मीर शर्मा और उनके संबंधियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोलाबा पुलिस थाने ने सैफ अली खान के खिलाफ महानगरीय दंडाधिकारी अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया। सैफ अली और उसके दो दोस्त शकील लडाक और बिलाल अमरोही के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 325 में मारपीट का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने इस मामले में 29 लोगों के बयान को भी संलग्न किए है।

10 माह बाद दर्ज हो सका सैफ के खिलाफ मारपीट का मामला
फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और उसके सहयोगियों के खिलाफ दस माह पहले मुंबई के कोलाबा स्थित एक पांच सितारा होटल में दक्षिण अफ्रीका के व्यवसायी इकबाल मीर शर्मा और उनके संबंधियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया है।

शर्मा द्वारा शिकायत करने के बाद पांच सितारा होटल से पिछले 22 फरवरी को सैफ अली और उनके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया था बाद में तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जिस दिन होटल में मारपीट हुई थी उस दिन सैफ के साथ फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोरा खान, अमृता अरोरा और कुछ दोस्त भी थे।

First published: December 21, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp