सलमान की एक झलक पाने के लिए रात भर जमे रहे फैन्स

News18India.com
Updated: December 27, 2012, 8:14 AM IST
सलमान की एक झलक पाने के लिए रात भर जमे रहे फैन्स
आज सुपरस्टार सलमान खान का जन्मदिन है और वो 47 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके फैन्स ने सलमान के लिए दुआएं मांगी और कई जगह केक भी काटे।
News18India.com
Updated: December 27, 2012, 8:14 AM IST
मुंबई। आज सुपरस्टार सलमान खान का जन्मदिन है और वो 47 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके फैन्स ने सलमान के लिए दुआएं मांगी और कई जगह केक भी काटे। प्रशंसक सलमान की एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार नजर आए। इस जन्मदिन पर मुंबई में उनके घर के बाहर कुछ ऐसा ही आलम दिखा।
मुंबई में सलमान खान के जन्मदिन पर उनके घर के सामने उनके फैन्स की भारी भीड़ देर रात तक जमा रही। फैन्स सलमान खान की एक झलक के लिए घंटों इंतजार करते दिखाई दिए। घंटों के इंतजार के बाद दबंग खान आखिरकार अपने घर से बाहर निकले और उन्होंने हाथ हिलाकर फैन्स का शुक्रिया अदा किया। सलमान ने अपने जन्मदिन के मौके पर घर में ही एक पार्टी भी रखी थी जिसमें कई फ़िल्मी सितारे शामिल हुए। पार्टी में बिपाशा बासु, डेविड धवन और बोनी कपूर जैसे फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने शिरकत की। सलमान के फैन्स ने अपनी दीवानगी पर क्या-क्या कहा पढ़िए-

सलमान एक प्रशंसक ने कहा कि सलमान मेरे लिए सब कुछ हैं। हमने 200 करोड़ के टारगेट को सेलिब्रेट किया है। वो हमारे गॉडफादर हैं। एक और प्रशंसक मलिक का कहना है कि उन्होंने उन 80 फीसदी से ज्यादा लोगों को इंस्पायर किया है जो जिम जाते हैं। उनकी बॉडी शानदार है। हम दुआ करते हैं कि उनकी दबंग 2 सभी रिकॉर्ड तोड़ दे। अमिता का कहना है कि हम उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्द शादी कर लें।
एक और प्रशंसक उमेश ने कहा कि मैं कल रात 11.30 बजे से यहां पर हूं। मैं उन्हें देखे बगैर यहां से नहीं जाऊंगा। मैं दुआ करूंगा कि उनकी हर फिल्म हिट हो। मैंने उनके बॉडीगार्ड से पूछा है कि वो कब आएंगे। सलमान की फैन लक्ष्मी ने कहा कि मैं यहां रात 12 बजे से हूं उन्हें देखे बगैर मैं नहीं जाऊंगी। उनकी सबसे अच्छी बात ये है कि वो दिल के बहुत अच्छे हैं।

संतोष ने कहा कि हम सलमान खान के दोस्त की तरह हैं। हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देते हैं। विजय कुमार ने कहा कि मैं व्रत रख रहा हूं क्योंकि मैं सलमान से मिलना चाहता हूं। मैं उनके साथ फिल्म में आना चाहता हूं। मैं दुआ करता हूं कि वो हजारों साल जिएं।
मौजूदा समय में सलमान की लोकप्रियता चरम पर है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले दो साल से उनकी हर फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर रही है। उनकी लोकप्रियता का पैमाना साल दर साल बढ़ता ही जा रहा है।

First published: December 27, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर