न सल्लू को हां, न रणबीर को ना, कटरीना का डबल गेम

News18India
Updated: January 16, 2013, 2:10 PM IST
News18India
Updated: January 16, 2013, 2:10 PM IST
मुंबई। कटरीना कैफ मीडिया से जब भी मिलती हैं तो बड़ी कूल दिखती है। कटरीना कोई आलतू फालतू सवाल को अटेंड ही नहीं करती और दुनिया को दिखाती है कि वह बॉलीवुड में सिर्फ काम और काम करने आई है। कटरीना को अपने पास्ट और प्रजेंट को मैनेज करना बखूबी आता है। सलमान को कैसे संभालना है और रणबीर से रिश्ता कैसे छुपाना है ये भी कटरीना को अच्छे से आता है।

बैंडस्टैंड का गैलेक्सी अपार्टमेंट कटरीना का दूसरा घर है। कटरीना हर फंक्शन में यहां नजर आती है। मौका जश्न का हो या फिर गम का, कटरीना गैलेक्सी अपार्टमेंट में अक्सर मौजूद रहती हैं। दूसरी ओर रणबीर कपूर के घर के बाहर अक्सर रात में कटरीना की गाड़ी पार्क रहती है। कभी दोनों एक साथ नहीं दिखते लेकिन एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता है। लेकिन खबरों की मानें तो ये सब कुछ हो रहा है कटरीना की वजह से।

कटरीना काफी कंफ्यूज्ड हैं। सलमान के भरोसे बॉलीवुड में नंबर-1 की कुर्सी मिली। कोई माने या ना माने कटरीना को टॉप की हिरोइन बनाने वाले सलमान ही हैं और ऐसे में कटरीना के लिए सलमान से दूरियां बढा़ना काफी मुश्किल हो रहा है। वैसे अगर सलमान और कटरीना के बॉडी लैंगुएज पर गौर करें तो ये साफ हो जाएगा कि अब दोनों के बीच शायद कुछ नहीं। सलमान जहां काफी डोमिनेटिंग दिखते हैं तो वहीं कटरीना को देख कर लगता है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

भले ही कटरीना सलमान के साथ आपको दिख जाएंगी, उनकी फैमिली के साथ पार्टी करती नजर आ जाएंगी। लेकिन रणबीर के साथ तो लुका छिपी का खेल जारी है। लंबे अरसे से कभी दोनों एक साथ कहीं नहीं दिखे हैं। देर रात पार्टी करते नजर आते हैं। लेकिन कैमरे से बचने की पुरजोर कोशिश रहती है। ऐसे में ये सवाल उठना तो लाजिमी है कि जब दोनों में अच्छी दोस्ती है तो वो कभी एक साथ दिखना क्यों नहीं चाहते।

First published: January 16, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर