शाहरुख को अब भी सताती है दिल्ली की सर्दी की याद

आईएएनएस
Updated: February 8, 2013, 10:46 AM IST
शाहरुख को अब भी सताती है दिल्ली की सर्दी की याद
शाहरुख खान ने अभिनय के प्रति मोह की वजह से मुंबई का रुख किया था, लेकिन दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े शाहरुख को यहां की सर्दी की काफी कमी खलती है।
आईएएनएस
Updated: February 8, 2013, 10:46 AM IST
नई दिल्ली। शाहरुख खान ने अभिनय के प्रति मोह की वजह से मुंबई का रुख किया था, लेकिन दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े शाहरुख को यहां की सर्दी की काफी कमी खलती है। 47 साल के शाहरुख ने कहा कि मैं यह कहना चाहूंगा कि दिल्ली की सर्दी में होना बेहद अदभुत है, मुझे इसकी कमी खलती है।

शाहरुख ने दिल्ली के 'सैंट कोलम्बिया स्कूल' से पढ़ाई करने के बाद 'हंसराज कॉलेज' से स्नातक किया था। उन्होंने कहा कि मैं काफी ठंड महसूस कर रहा हूं, लेकिन अगर मैं थोड़ा हकलाने लगूं तो इस पर ध्यान मत देना क्योंकि लोगों को लगता है कि ये मेरा स्टाइल है। वह घड़ी के ब्रांड 'टैग ह्युअर' के 'लिंक लेडी' श्रृंखला को जारी करने के दौरान गुरुवार को दिल्ली में थे।

शाहरुख ने 'फौजी' और 'सर्कस' जैसे धारावाहिक में काम करने के बाद 1990 में मुंबई का रुख किया था और इसके बाद 'दीवाना', 'बाजीगर' और 'डर' जैसी सफल फिल्म से बॉलीवुड में अपना स्थान बनाया। उन्होंने अपने करियर में 'करण अर्जुन', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कल हो ना हो', 'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' और 'डॉन' जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया है।

First published: February 8, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर