बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर-कटरीना का नया कारनामा

News18India
Updated: February 8, 2013, 4:26 PM IST
News18India
Updated: February 8, 2013, 4:26 PM IST
मुंबई। बॉलीवुड में प्यार-मोहब्बत और रिश्ते-नाते बनते बिगड़ते रहते हैं, लेकिन परदे पर एक्टिंग करने वाले अक्सर अपनी कमाई और करियर के लिए रियल लाइफ एक्टिंग से नहीं चूकते। और अब ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं रणबीर कपूर और कटरीना कैफ।

दरअसल रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अपनी रूमानियत के रिश्तों को बहुत दूर तक ले जाने का पूरा जुगाड़ कर चुके हैं। दोनों एक ऐसा धमाका करने वाले हैं जो बॉलीवुड में अब तक कभी देखा नहीं गया। एक ऐसा गेम जिसकी बदौलत दोनों की ना सिर्फ मोटी कमाई होगी बल्कि आने वाले दिनों में इस रिश्ते को लेकर कुछ गॉसिप करेंगे तो कुछ को मिर्ची भी लगेगी। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की डिमांडिंग और हॉट जोड़ी को भुनाने के लिए बालों का तेल बेचने वाली एक कंपनी दोनों के साथ अनोखा करार करने जा रही है। रणबीर और कटरीना को इस ब्रांड के साथ इंडोर्स करने की तैयारी की जा रही है और सबसे खास बात है कि ये होगी करीब 10 करोड़ की एक पैकेज डील।

खबर है कि रणबीर और कटरीना को लेकर होने वाली ये पैकेज डील अपने अंतिम दौर में हैं। पैसों को लेकर हिसाब किताब चल रहा है क्योंकि इंडोर्समेंट शर्तों के मुताबिक यदि रणबीर-कटरीना सिर्फ शूट करते हैं तो हो सकता है उन्हें 10 करोड़ से कुछ कम मिले। लेकिन अगर एड शूट के साथ पूरा प्रमोशन भी किया तो इतनी मोटी रकम तो पक्की है।

इस होने वाले करार को बॉलीवुड में अब तक का सबसे अनोखा और बड़ा करार कहा जा रहा है। रणबीर और कटरीना के मामले में बात इसलिए भी अनोखी है क्योंकि दोनों की नजदीकियों को लेकर चर्चाएं तो बहुत है। लेकिन कभी इनके बीच खुलकर इकरार नहीं हुआ। ऐसे में मार्केट अगर इतना बड़ा दांव लगा रहा है तो ये सिर्फ उनकी रील और रियल लाइफ़ केमिस्ट्री का असर है।

First published: February 8, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर