‘तनु वेड्स मनु' के बाद निर्देशक भरोसा करने लगे:कंगना

आईएएनएस
Updated: February 26, 2013, 1:30 PM IST
‘तनु वेड्स मनु' के बाद निर्देशक भरोसा करने लगे:कंगना
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनाउत का कहना है कि फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की सफलता के बाद फिल्म निर्माता उनपर ज्यादा भरोसा करने लगे। कंगना जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म 'आई लव न्यू ईयर' में नजर आएंगी।
आईएएनएस
Updated: February 26, 2013, 1:30 PM IST
मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनाउत का कहना है कि फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की सफलता के बाद फिल्म निर्माता उनपर ज्यादा भरोसा करने लगे। कंगना जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म 'आई लव न्यू ईयर' में नजर आएंगी। 'तनु वेड्स मनु' एक रोमांटिक हास्य फिल्म थी, जिसमें कंगना के साथ आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे।

कंगना अब एक्शन हीरो सनी देओल के साथ काम कर रही हैं। जब उनसे सनी देओल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कलाकार दर्शकों की तरह नहीं सोचते, इसलिए आप लोग जो हमारे बारे में सोचते हैं, उसकी तुलना में हमारी सोच दूसरे कलाकारों को लेकर बिल्कुल अलग है।

कंगना ने कहा कि जब मैं सनी जी के बारे में सोचती हूं, तो एक अभिनेता की तरह सोचती हूं। मेरे लिए वह एक अभिनेता हैं और आप लोगों को उनके दो अलग-अलग रूप देखने को मिलते हैं, जब वह एक्शन और रोमांटिक किरदार निभाते हैं। 'आई लव न्यू ईयर' 26 अप्रैल को रिलीज होगी।

First published: February 26, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर