जब 'योग दिवस' की रौशनी में सराबोर हुई संयुक्त राष्ट्र की इमारत

आईएएनएस
Updated: June 20, 2017, 8:30 AM IST
जब 'योग दिवस' की रौशनी में सराबोर हुई संयुक्त राष्ट्र की इमारत
image: twitter
आईएएनएस
Updated: June 20, 2017, 8:30 AM IST
21 जून को पूरी दुनिया में 'योग दिवस' मनाया जाता है. इस मौके पर देश के बड़े-बड़े कलाकारों से लेकर खुद प्रधानमंत्री भी योग के माध्यम से स्वस्थ रहने का सन्देश देते हैं.

एक्टर अनुपम खेर को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी के अवसर पर संयुक्त राष्ट्र की इमारत को लाइट्स से रौशन करने का मौका मिला.

अनुपम खेर ने कहा कि यह मौका मिलना उनके लिए सम्मान की बात है. अनुपम ने संयुक्त राष्ट्र में भारत के राजदूत और स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन को ट्विटर के जरिये सोमवार को इसके लिए धन्यवाद दिया.

अनुपम ने इस सम्बन्ध में ट्वीट करते हुए लिखा, "संयुक्त राष्ट्र की इमारत को रोशन करना सम्मान की बात. न्यूयॉर्क में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां. धन्यवाद अकबरुद्दीन सर."




अनुपम ने अकबरुद्दीन के साथ अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिनमें वे संयुक्त राष्ट्र इमारत के सामने खड़े नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय को रोशन करने की कुछ और तस्वीरें. सम्मानीय सैयद अकबरुद्दीन और अन्य सदस्यों से मुलाकात सम्मान की बात है."





अनुपम की आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' है. फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार और 'दम लगा के हईशा' की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अनुपम फिलहाल अपनी अमेरिकी फिल्म 'द बिग सिक' के प्रीमियर के लिए न्यूयॉर्क में हैं.

ये भी पढ़ें:

किंग खान को पसंद आते हैं कटे-फटे कपड़े!

अकेले हैं तो कभी न देंखे बॉलीवुड की ये हॉरर फ़िल्में !
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर