दिवाली पर रिलीज होगी अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन'

आईएएनएस
Updated: April 18, 2017, 10:06 PM IST
दिवाली पर रिलीज होगी अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन'
दिवाली पर रिलीज होगी अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन'
आईएएनएस
Updated: April 18, 2017, 10:06 PM IST
गोलमाल श्रृंखला की अगली फ़िल्म 'गोलमाल अगेन' के निर्माताओं ने फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है.

इस फ़िल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य संचालन अधिकारी शिवाशीष सरकार ने कहा, "गोलमाल अगेन, भारतीय फ़िल्म जगत की सफलतम फ्रेंचाइजी में से एक है और इसने देश के फ़िल्म प्रदर्शकों और वितरकों के बीच काफी उत्सुकता जगाई है."

उन्होंने आगे कहा, "हमने उनकी मांग के अनुरूप इसे इसी वर्ष दिवाली पर बड़े स्तर पर रिलीज करने का निर्णय लिया है, जो परिवारों और बच्चों को लिए त्यौहार के समय में उचित रहेगा."

अभिनेता अजय देवगन ने फ़िल्म के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए शीर्षक लिखा  "गोलमाल अगेन, इस दिवाली." अजय इस फ़िल्म में गोपाल नामक मुख्य किरदार को निभाते देखे जाएंगे.




'गोलमाल अगेन' गोलमाल फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस फ़िल्म में तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमू और तुषार कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

दिवाली पर 'गोलमाल अगेन' को टक्कर देने के लिए पहले से ही दो फ़िल्में रिलीज को लिए तैयार हैं.  मौजूद हैं जिसमें एक अक्षय कुमार और रजनीकांत की '2.0'हैं और दूसरी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' है.

खबरों की माने तो आमिर ने अपनी फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की रिलीज डेट दिवाली पर रखने से पहले रजनीकांत से बात कर ली थी और रजनीकांत ने भी आमिर को हरी झंड़ी दे दी थी.
First published: April 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर