बाबा राम रहीम की वजह से मुंबई में उनके पड़ोसी परेशान

फर्स्टपोस्ट.कॉम

Updated: February 16, 2017, 12:32 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख डॉक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह आजकल मुंबई में हैं. बाबा मुंबई के जुहू में रिवेसा कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस सोसाइटी के लोग बाबा राम रहीम की जेड प्लस सिक्योरिटी से अब इतना परेशान हो चुके हैं कि उन्होंने बाबा से सोसाइटी छोड़ने की गुहार लगाई है.

बाबा राम रहीम की फिल्म 'हिंद का नापाक' को जवाब पिछले हफ्ते रिलीज हुई है. बाबा इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इन दिनों मुंबई में डेरा जमाए हुए हैं. बाबा की सिक्योरिटी में मुस्तैद जवान इस बिल्डिंग के दूसरे फ्लैटों में रहने वाले लोगों की इतनी बार सुरक्षा जांच करते हैं कि उन्हें अब इस बात से परेशानी होने लगी है.

बाबा राम रहीम की वजह से मुंबई में उनके पड़ोसी परेशान
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख डॉक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह आजकल मुंबई में हैं. बाबा मुंबई के जुहू में रिवेसा कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे हैं.

जब बाबा राम रहीम ने इस सोसाइटी में घर लिया था उस वक्त सोसाइटी को बताया गया था कि बाबा 10 फरवरी को यहां से चले जाएंगे. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया.

बाबा की सिक्योरिटी में लगे लोगों की तादाद से वो परेशान हो चुके हैं. बाबा के काफिले में लगी गाड़ियों से वहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है. बाबा इस बिल्डिंग की छठी और सातवीं मंजिल पर रहते हैं. सुरक्षा की वजह से इस बिल्डिंग में रहने वाले बच्चों के खेलने के लिए कोई जगह नहीं बची है.

सोसाइटी के चेयरमैन सुरेश जसानी के मुताबिक मीटिंग में बाबा की सुरक्षा की वजह हो रही परेशानियों की चर्चा की जा चुकी है और इस बारे में जल्दी ही कोई फैसला लिया जाएगा.उधर बाबा के प्रवक्ता आदित्य इंसा ने कहा है कि इस तरह की कोई भी शिकायत उन्हें नहीं मिली है. पहले बाबा बांद्रा में रहते थे. वहां भी कोई शिकायत नहीं आई थी. अगर बाबा के खिलाफ इस तरह की कोई मानहानि की बात सामने आई तो उस पर एक्शन लिया जाएगा.

First published: February 16, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp