बाहुबली को ना दें कटप्पा की गलती की सज़ा : एसएस राजामौली

News18Hindi
Updated: April 21, 2017, 3:03 PM IST
बाहुबली को ना दें कटप्पा की गलती की सज़ा : एसएस राजामौली
बाहुबली को ना दें कटप्पा की गलती की सजा
News18Hindi
Updated: April 21, 2017, 3:03 PM IST
बाहुबली में कटप्‍पा का किरदार निभा रहे अभिनेता सत्‍यराज के 9 साल पुराने बयान पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

कन्नड़ समर्थक संगठनों ने अपने रुख पर कायम रहते हुए कहा है की वे फिल्म 'बाहुबली 2 :द कन्क्लूजन' को किसी भी स्थिति में रिलीज नहीं होने देंगे.

संगठनों की मांग है की अभिनेता सत्यराज कावेरी मुद्दे पर अपनी कन्नड़ विरोधी टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगे.

लेकिन इस मसले पर सत्यराज की माफ़ी मांगने के बाद भी कोई उनकी बात नहीं सुन रहा है और बाहुबली 2 के निर्देशक राजमौली इस मामले को फ़िल्म से अलग रखने की मांग कर चुके हैं.

कन्नड़ संगठनों के संघ ‘कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख, वटल नागराज ने कहा, "कुछ वर्ष पहले कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज के बयान काफी तीखे थे. हम किसी भी हाल में फ़िल्म को रिलीज नहीं होने देंगे."

आगे उन्होंने कहा, "जब तक सत्यराज बिना शर्त माफ़ी नहीं मांग लेते तब तक ये फ़िल्म रिलीज नहीं होगी. अगर सिनेमाघरों ने फ़िल्म दिखाई तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे."
वहीं इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली खुद को और अपनी फिल्‍म को इस विवाद से अलग करते नज़र आए.

एसएस राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर किसी मुद्दे का लेकर आप सब नाराज हैं तो मैं चीजों को स्पष्ट करना चाहता हूं, जिस बात से आप लोगों को दुख पहुंचा है उसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है. हमें इस विवाद में न घसीटें

उन्होंने कहा, सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निर्माता इसलिए यदि फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है, तो इससे उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा.

सत्यराज के बयान को लेकर फ़िल्म पर बैन लगाने की बात करना ठीक नहीं. वो उनकी निजी राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले बोली थी. हम चाहते हैं कि आप हमें केवल प्यार दें 'जैसे आपने बाहुबली : द बिगिनिंग' को दिया था



इस फ़िल्म में प्रभास, तम्मना भाटिया, अनुश्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में हैं. यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर