अक्षय कुमार से नाराज हैं बरसानावासी, नंदगांव के लोगों के साथ होली नहीं खेलने का किया ऐलान


Updated: February 14, 2017, 9:50 PM IST
अक्षय कुमार से नाराज हैं बरसानावासी, नंदगांव के लोगों के साथ होली नहीं खेलने का किया ऐलान
अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयटेल एक प्रेम' कथा में लठ मार होली के फिल्मांकन से बरसाने के गोस्वमी समाज के लोग नाराज हैं. इन लोगों ये ऐलान भी किया कि वो अब नंदगांव के लोगों के साथ होली नहीं खलेंगे.

Updated: February 14, 2017, 9:50 PM IST
अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयटेल एक प्रेम' कथा में लठ मार होली के फिल्मांकन से बरसाने के गोस्वमी समाज के लोग नाराज हैं. इन लोगों ने ये ऐलान भी किया कि वो अब नंदगांव के लोगों के साथ होली नहीं खेलेंगे.

दरअसल, फिल्म में लठमार होली के सीन के लिए नंदगांव के 20 गोस्वामी अपनी पत्नियों के साथ भोपाल गए हैं. बरसाना के गोस्वामी समाज को जब इस बात का पता लगा तो वहां से एक प्रतिनिधिमंडल नंदगांव पहुंचा. फिर नंदगांव के गोस्वामियों  को भी बुलाया गया.  दोनों दरफ के लोगों ने संयुक्त बैठक की.

बैठक में बरसाने के गोस्वामी समाज के लोगों ने कहा कि इस तरह भोपाल जाना और फिल्म के लिए शूट करना ब्रज की परंपराओं के साथ खिलवाड़ है. बैठक में ये भी तय किया गया कि नंदगांव से जो भी लोग भोपाल में फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं, उनका बहिष्कार किया जाएगा और उन्हें इस साल 6 मार्च को बरसाना में होने वाली पारंपरिक लठमार होली में हिस्सा नहीं लेने दिया जाएगा.

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयटेल एक प्रेम पहले भी विवादों में रह चुकी है. फिल्म 2 जून को रिलीज होगी.
First published: February 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर