बॉलीवुड ने नम आंखों से दी रीमा लागू को श्रद्धांजलि

News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 7:04 PM IST
बॉलीवुड ने नम आंखों से दी रीमा लागू को श्रद्धांजलि
बॉलीवुड ने नम आंखों से दी रीमा लागू को श्रद्धांजलि
News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 7:04 PM IST
दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागू का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, रीमा (59) ने एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली. उन्हें बुधवार आधी रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रीमा को फिल्मों और छोटे पर्दे पर मां की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता रहा है. उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं', 'मैंने प्यार क्यों किया' और 'कल हो ना हो' हैं.

वह फिलहाल छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'नामकरण' में काम कर रहीं थीं. बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी रीमा लागू को ट्विटर पर अपनी श्रद्धांजलि दी है.

ऋषि कपूर और रज़ा मुराद उनके पार्थिव शरीर के दर्शन करने पहुंचे. रज़ा मुराद ने कहा रीमा लागू उनकी छोटी बहन की तरह थीं.

फोटो साभार योगेन शाह

इस मौके पर आमिर खान और काजोल भी नजर आए, आमिर ने याद किया की उनकी पहली फिल्म रीमा के साथ थी और इस खबर को सुनकर सदमे में हैं. आमिर शूट पर जाने से पहले पत्नी किरण राव के साथ वहां पहुंचे.

फोटो साभार योगेन शाह

1990 में आई फ़िल्म आशिकी के डारेक्टर महेश भट्ट ने भी इस घटना को दुखद बताया है.



फ़िल्म हम आपके हैं कौन में रीमा लागू के साथ रोमांटिक कपल की भूमिका निबाने वाले अनुपम खेर ने भी कहा रीमा जी वो दोस्त थीं जिन्हें पता था कि मेरे दिल में क्या चल रहा है.



अभिनेता/नेता राज बब्बर ने लिखा कि रीमा जी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता..



क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी श्रद्धांजलि दी

अपने ट्वीट के लिए खबरों में रहने वाले केआरके ने फिर बॉलीवुड पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि देखते हैं ट्विटर पर उन्हें याद करने वाले उनकी अंतिम यात्रा में जाते हैं कि नहीं

First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर