डर्टी पिक्चर साइन करने से पहले विद्या बालन ने घर वालों से कहा था ये...

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 3:05 PM IST
डर्टी पिक्चर साइन करने से पहले विद्या बालन ने घर वालों से कहा था ये...
फिल्म डर्टी पिक्चर का पोस्टर.
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 3:05 PM IST
फादर्स डे के मौके पर फरहान अख्तर ने विद्या बालन और उनके पिता की बॉन्डिंग पर बनी एक शॉर्ट फिल्म रिलीज की. इस फिल्म में विद्या बालन के पिता पी.आर.बालन ने अपनी जिंदगी के टर्निंग प्वाइंट और विद्या के एक्ट्रेस बनने से जुड़ी बचपन की मीठी यादें शेयर कीं.

इस फिल्म में विद्या के पिता और उनकी इमोशनल बॉन्डिंग को खूब सराहा जा रहा है. यह फिल्म देखने के बाद अमिताभ बच्चन, करण जौहर, दिया मिर्जा, श्रद्धा कपूर सभी ने इसकी तारीफ की.

हर जगह तारीफ बटोर रही इस शॉर्ट फिल्म में विद्या के बचपन और उनके करियर की कंट्रोवर्शियल फिल्म के बारे में भी बात की गई है.

उनके पिता ने बताया, बचपन में विद्या शीशे के सामने डांस किया करती थी. हम घर में ही प्ले किया करते थे। पापा-बेटी का ये किस्सा मजेदार है और दिल को छूता है.



अपनी जिंदगी में पिता की अहमियत को बताते हुए विद्या ने कहा, मुझे याद है कभी-कभी मेरी मां अप्पा को कहती थीं कि उसे समझाओ वह उस तरह के सपने नहीं देखती. लेकिन अप्पा ने मुझे कभी कुछ नहीं कहा.

साल 2011 में 'डर्टी पिक्चर' के बारे बात करते हुए उन्होंने कहा, जब मुझे डर्टी पिक्चर में काम करने का मौका मिला तो मैं अपने पैरेंट्स के साथ बैठी और मैंने उन्हें बताया इसमें बहुत सारा स्किन शो हो सकता है. मुझे पता था मैं क्या कर रही हूं. लेकिन मैं जानना चाहती थी कि मेरे पैरेंट्स इस बारे में क्या सोचते हैं. मैंने इस फिल्म का एक फैमिली प्रिव्यू करवाया था और फिल्म देखने के बाद अप्पा ने खड़े होकर तालियां बजाई थीं. यह मेरे बहुत खास था. इसने मुझे कॉन्फिडेंस दिया.

ऐसी ही कुछ खट्टी-मीठी यादों से सजी ये शॉर्ट फिल्म एक बेहतरीन एक्सपीरियंस है.

यह भी पढ़ें:

Jab harry met sejal: जब अनुष्का ने शाहरुख से बचने के लिए बनवाया कानूनी बॉन्ड

क्या 'नच बलिए' जीतने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी कर रही हैं ब्लैकमेल?
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर