वैलेंटाइन पर रिलीज हुआ 'रंगून' का 'अलविदा' सॉन्ग


Updated: February 14, 2017, 7:22 PM IST
वैलेंटाइन पर रिलीज हुआ 'रंगून' का 'अलविदा' सॉन्ग
शाहिद कपूर,कंगना रनौत और सैफ अली खान की फिल्म 'रंगून' का नया गाना वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज किया गया. गाने के बोल हैं 'अलविदा' जो बिलकुल विशाल भारद्वाज फ्लेवर का गाना है. इससे पहले इस फिल्म के 4 गाने रिलीज हो चुके हैं. 'टिप्पा', 'ब्लडी हेल', 'ये इश्क है' और 'मेरे पिया गए इंग्लैंड'.

Updated: February 14, 2017, 7:22 PM IST
शाहिद कपूर,कंगना रनौत और सैफ अली खान की फिल्म 'रंगून' का नया गाना  वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज किया गया. गाने के बोल हैं 'अलविदा' जो बिलकुल विशाल भारद्वाज फ्लेवर का गाना है.



इससे पहले इस फिल्म के 4 गाने रिलीज हो चुके हैं. 'टिप्पा', 'ब्लडी हेल', 'ये इश्क है' और 'मेरे पिया गए इंग्लैंड'.
इस गाने के प्रमोशन में शाहिद कपूर भी शामिल हो गए हैं . अभी तक कंगना ही फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में सक्रिय दिख रही थीं. पर अब शाहिद भी आ गए हैं कंगना के साथ देने के लिए.

शाहिद के प्रमोशन का अंदाज भी बिल्कुल जुदा है. शाहिद अपने रंगून लुक में ही फिल्म प्रमोट कर रहे हैं. वैलेंटाइन डे पर शाहिद ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए मैसेज भी पोस्ट किया.

24 फरवरी को रिलीज हो रही रंगून एक पीरियड फिल्म है. इस फिल्म में 1940 (द्वितीय विश्व युद्ध) का दौर दिखाया गया है. फिल्म में कंगना 40 के दशक की एक्शन हिरोइन 'जूलिया' बनीं है और शाहिद आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं.

'रंगून' की जादातर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में की गई है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.
First published: February 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर