शाहरुख का पंजाबी अंदाज आपको पसंद आया क्या ?

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 12:00 PM IST
शाहरुख का पंजाबी अंदाज आपको पसंद आया क्या ?
image: official poster
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 12:00 PM IST
इन दिनों रेड चिलीज अपनी नई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वो इस फिल्म का प्रमोशन एक खास तरीके से कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म की टीम 'मिनी ट्रेलर' लॉन्च कर रही हैं और अभी तक फिल्म के दो मिनी ट्रेलर लॉन्च हो चुके हैं.

अपनी सगाई की अंगूठी ढूंढती सेजल (अनुष्का) के साथ हैरी (शाहरुख) जगह जगह घूम रहा है और फ़ंसा हुआ महसूस कर रहा है. 'जब हैरी मेट सेजल' का तीसरा 'मिनी ट्रेलर' आज लॉन्च किया गया है और इस ट्रेलर में शाहरुख फुल ऑन पंजाबी बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं गुजराती लड़की का किरदार निभा रही अनुष्का के लिए उनकी किसी भी बात को समझना मुश्किल होता जा रहा है.

आज तक शाहरुख और अनुष्का जब भी किसी फिल्म में साथ आए हैं, वो फिल्म सुपरहिट रही है और अब जब हैरी मेट सेजल के मिनी ट्रेलर को लॉन्च किया जा रहा है तो सोशल मीडिया पर लोग इस जोड़ी को पसंद कर रहे हैं. इस तीसरे मिनी ट्रेलर में ये बात साफ है कि शाहरुख अपनी खुशी से अनुष्का के साथ नहीं घूम रहे हैं लेकिन अनुष्का अपनी अंगूठी या रिंग को लेकर काफी परेशान हैं.

इस मिनी ट्रेलर को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे अभी तक 80 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.



शाहरुख की ये फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसका सीधा मुकाबला तो किसी बड़ी फिल्म से नहीं होगा लेकिन एक सप्ताह बाद अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से शाहरुख को कड़ी टक्कर मिलेगी.

हालांकि पहले ये दोनों फिल्में साथ ही रिलीज होने वाली थी पर दोनो फिल्मों के निर्माताओं ने इस टकराव को टाल दिया.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर