''मैंने शॉर्ट्स पहना था उसने मुझे गलत तरीके से छुआ और फिर...''

आईएएनएस
Updated: March 20, 2017, 1:32 PM IST
''मैंने शॉर्ट्स पहना था उसने मुझे गलत तरीके से छुआ और फिर...''
पंखुरी अवस्थी ने आपबीती बताई कि कैसे वो छेड़छाड का शिकार हुईं थीं
आईएएनएस
Updated: March 20, 2017, 1:32 PM IST
जल्द ही आगामी टीवी शो 'क्या कसूर है अमला का?' में नजर आने वाली पंखुरी अवस्थी ने मीडिया से शेयर किया कि कैसे वो एक बार छेड़छाड़ का शिकार हुईं थीं.

पंखुरी ने बताया ''मैं अपने फ्रेंड के साथ एक इवेंट पर गई थीं. मैंने शॉर्ट्स पहने हुए थे. तभी एक शख्स ने मुझे गलत तरीके से पैरों पर छुआ. मैंने उसे एक जोरदार तमाचा रसीद कर दिया.''

पंखुरी ने यहां शनिवार को 'क्या कसूर है अमला का?' के सेट पर कहा, "अगर मैं अपने अनुभव से कहूं तो भारत के सुरक्षित शहरों में से मुंबई एक है. मैं दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा और बंगलुरु में रही हूं और अन्य शहरों में भी गई हूं. मैं यह नहीं कहूंगी कि शहर महिलाओं के लिए सुरक्षित होते हैं."

उन्होंने कहा कि जब वह दिल्ली में रहती थीं तो मेट्रो से कॉलेज जाती थीं और ऐसी कई घटनाएं होती थीं, जिन्हें वह कम उम्र होने के कारण ठीक से समझ नहीं पाती थीं.

उन्होंने कहा कि शहर रात में लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं होते हैं और बिना किसी डर के रात में बाहर निकलने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता.

अभिनेत्री हालांकि, छेड़खानी और उत्पीड़न के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर बेहद खुश हैं.

उन्होंने कहा, "इससे पहले मुझमें इसके खिलाफ खड़े होने की हिम्मत नहीं थी..मैं अब जरूर इसके खिलाफ खड़ी होती हूं. हाल ही में बेंगलुरु में मैं अपने दोस्तों के साथ थी और मैंने स्कर्ट पहन रखा था, तभी एक शख्स ने आकर मेरी जांघों को छूने का साहस किया और मैंने उसे खुद थप्पड़ मारा."

अभिनेत्री ने कहा कि अगर उनके साथ कोई छेड़खानी करता है तो वह चुप नहीं बैठ सकतीं.

टीवी शो 'क्या कसूर है अमला का?' का प्रसारण तीन अप्रैल से स्टार प्लस पर होगा.
First published: March 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर