कपिल के शो पर वापस जाना या नहीं जाना मेरा फैसला होगा: सुनील ग्रोवर

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: March 22, 2017, 8:57 PM IST
कपिल के शो पर वापस जाना या नहीं जाना मेरा फैसला होगा: सुनील ग्रोवर
कपिल के शो में जाना नहीं जाना मेरा फैसला होगा.
Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: March 22, 2017, 8:57 PM IST
कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते समय फ्लाइट में किसी बात पर सुनील ग्रोवर  को ना सिर्फ गालियां दी बल्कि उसके साथ मारपीट भी की.  मीडिया में खबर आने के बाद कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी.

कपिल शर्मा की माफी पर सुनील ग्रोवर ने कहा, 'अपने आप को भगवान न समझें'

इस पूरे विवाद पर जब न्यूज़18 हिंदी ने सुनील से बाद की तो उन्होंने जवाब दिया,  'मैं इस बात से दुखी तो हूं, लेकिन इस मामले को ज़्यादा खींचना नहीं चाहता.'

कपिल की माफ़ी और प्रतिक्रिया पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो वक़्त आने पर इसके बारे में सबकुछ बता देंगे. "अगर कपिल मेरे घर आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है, पर शो पर वापिस जाना या नहीं जाना मेरे हाथ में है और सिर्फ मैं फैसला लूंगा."

kapil sunil

हालांकि इस घटना का कोई वीडियो नहीं है और सुनील ने भी कपिल शर्मा से हुए झगड़े के कारण और पूरी घटना को बताने से इंकार कर दिया.

सुनील ग्रोवर ने इंटरनेट पर दी अपनी प्रतिक्रिया में साफ़ किया है कि वो शो से बाहर निकाले जाने की धमकी से आहत हैं.

sunil 1

सुनील ग्रोवर एक अच्छे मिमिक्री कलाकार हैं और उनकी खोज दिवंगत हास्य कलाकार जसपाल भट्टी ने की थी.

जसपाल भट्टी के टीवी शो 'फुल टेंशन' से लाईमलाइट में आए सुनील ग्रोवर ने "दि लेजेंड ऑफ़ भगत सिंह" , "ग़जनी" और "गब्बर" जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है लेकिन बतौर सोलो हीरो या बतौर सोलो कॉमेडियन वो कभी सक्सेसफुल नहीं हो पाए.

टीवी पर आने वाले हास्य चैनल "फ़िल्मी" पर "कौन बनेगा चंपू" और "क्या आप पांचवी फ़ेल हैं ?" जैसे कार्यक्रमों में शाहरूख़ और अमिताभ की मिमिक्री करने वाले सुनील को कॉमेडी के ही ऑफ़र मिलने लगे.

sunil 3

लेकिन उनको चर्चा मिली कपिल शर्मा के कलर्स पर आने वाले "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" में निभाए गुत्त्थी के किरदार से. सुनील के इस किरदार ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई और वो इतने पॉपुलर हुए कि उन्होंने गुत्थी से मिलते-जुलते किरदार चुटकी को लेकर अपना एक अलग शो भी बनाया.

यह पहली दफ़ा था जब सुनील और कपिल के रिश्ते में खटास आई थी. हालांकि सुनील का शो "मैड इन इंडिया" फ़्लॉप रहा और वो वापिस कपिल के शो पर लौट आए.

इसके बाद कपिल शर्मा के सोनी पर आ जाने के बाद सुनील के किरदार "मशहूर गुलाटी" को इतनी लोकप्रियता मिली की वो "मशहूर गुलाटी" के शोज़ करने लगे और जानकारों का मानना है कि यही मुख्य रुप से उनकी लड़ाई का कारण भी रहा है.

kapil

कपिल ने सुनील ग्रोवर से झगड़ते हुए तथाकथित तौर पर यही आरोप लगाए थे कि सुनील एक फ़्लॉप हैं और वो चाहे जितने भी शोज़ कर लें, वो रहेंगे कपिल से नीचे ही.

फ़िलहाल कपिल शर्मा के शो से मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील गायब हैं और सुनील के शब्दों में वो अब अपनी मर्ज़ी से वापस जाएंगे.
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर