सुनील- कपिल का झगड़ा सुलझाने में ऋषि कपूर भी नाकाम


Updated: April 18, 2017, 5:00 PM IST
सुनील- कपिल का झगड़ा सुलझाने में ऋषि कपूर भी नाकाम
ऋषि के ट्वीट पर सुनील ने दिया जवाब

Updated: April 18, 2017, 5:00 PM IST

ये ज़ाहिर के कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई तकरार से सिर्फ़ आम दर्शक नहीं, फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी प्रभावित हुए हैं.

फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोग चाहते हैं कि ये दोनों कलाकार आपसी मनमुटाव को भुलाकर फिर से एक साथ आ जाएं और इसी फ़ेहरिस्त में एक नाम ऋषि कपूर का भी है.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सोमवार रात कपिल और सुनील की दोस्ती करवाने की कोशिश की.

ऋषि ने अपने ट्वीट में लिखा, "आईपीएल...सनराइजर्स हैदराबाद टीम में कपिल शर्मा की तरह दिखने वाला एक शख्स है, क्या किसी को किसी अन्य टीम में सुनील ग्रोवर नजर आएं? मिल जाओ यारों!"

 न शाहरुख़, न आमिर, अब मोहनलाल बनाएंगे 1000 करोड़ की महाभारत

सुनील ने ऋषि के ट्वीट के जवाब में कहा, "सर, मैं इस सीजन में काम नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं रिटायर्ड हर्ट हो गया हूं।"   न शाहरुख़, न आमिर, अब मोहनलाल बनाएंगे 1000 करोड़ की महाभारत

सुनील ने बहुत निपुणता से अपनी बात कह दी. क्रिकेट के सन्दर्भ में वह रिटायर्ड हर्ट यानी घायल होने के कारण वहां मौजूद नहीं हैं.

लॉन्च होने से पहले ही सस्पेंड हुई 'पूनम पांडेय' ऐप!

साथ ही कपिल के साथ हुए झगड़े से सुनील हर्ट या अपमानित महसूस कर रहे हैं और इस वजह से वह कपिल के शो के इस सीज़न में नहीं दिख रहे हैं.

बता दें कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा थे और काफ़ी समय तक दोनों ने साथ काम किया.

अब हाल ही में इन दोनों के बीच विमान में लड़ाई होने की खबर आई जिसके अनुसार कपिल ने सुनील के साथ दुर्व्यवहार किया और इस बजह से सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया.

First published: April 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर