मां बनने के बाद घर की जिम्मेदारियों में बंध कर नहीं रहना चाहती: करीना


Updated: February 14, 2017, 6:23 PM IST
मां बनने के बाद घर की जिम्मेदारियों में बंध कर नहीं रहना चाहती: करीना
अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के महज चार महीने बाद ही अप्रैल में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने वालीं हैं.करीना का कहना है कि वह खुद को काम और परिवार के बीच आसानी से संतुलन बना सकने वाली महिला के रूप में देखती हैं.

Updated: February 14, 2017, 6:23 PM IST
अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के महज चार महीने बाद ही अप्रैल में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने वालीं हैं.

करीना का कहना है कि वह खुद को काम और परिवार के बीच आसानी से संतुलन बना सकने वाली महिला के रूप में देखती हैं उन्होंने कहा कि महिलाएं एक साथ कई जिम्मेदारियां संभालने (मल्टी-टास्किंग) में माहिर होती हैं.

यह पूछे जाने पर कि वह काम और मातृत्व के बीच कैसे संतुलन बनाती हैं, करीना ने कहा कि, "मैंने हमेशा अपने काम और शादी के बीच संतुलन बनाए रखा है. लोगों को लगा कि मैं ऐसा नहीं कर सकूंगी, लेकिन मैंने कर दिखाया. मैं इसे जारी रखूंगी. मुझे लगता है कि महिलाएं एक साथ कई जिम्मेदारियां संभालना बखूबी जानती हैं."

करीना के मुताबिक, "आजकल आप कामकाजी महिलाओं को बाहर जाकर काम करते देखते हैं, अगर आपका परिवार है, बच्चा है.. तो इसका मतलब यह नहीं कि आप घर की जिम्मेदारियों से बंधी हैं. परिवार और काम के बीच संतुलन बिठाने के समय होता है."

उन्होंने कहा कि वह और सैफ, दोनों बतौर माता-पिता जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं.

गर्भावस्था के दौरान शोस्टॉपर बनकर करीना ने रैंप वॉक किया था और बेटे को जन्म देने के बाद हाल ही में वह एक बार फिर लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं.

करीना ने बताया कि अप्रैल में वह फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू कर देंगी और बॉडी को फिर से सही शेप में लाने के लिए उन्होंने व्यायाम भी शुरू कर दिया है.
First published: February 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर