केतन मेहता ने कंगना पर लगाया आइडिया चोरी का आरोप

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 11:43 AM IST
केतन मेहता ने कंगना पर लगाया आइडिया चोरी का आरोप
केतन मेहता ने कंगना पर लगाया आइडिया चोरी का आरोप फोटो साभार योगेन शाह
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 11:43 AM IST
लगता है कंगना रनौत का विवादों से काफी पुराना रिश्ता है, हाल ही में लेखक अपूर्व असरानी ने फ़िल्म 'सिमरन' की कहानी लिखने को लेकर कंगना पर झूठ बोलने का आरोप लगाया वहीं, अब फ़िल्म निर्माता केतन मेहता ने कंगना रनौत के खिलाफ एक लीगल नोटिस भेजा है.

केतन मेहता ने कंगना की आने वाली फ़िल्म 'मणिकर्णिका' पर आइडिया चोरी करने का आरोप लगाया है,

एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार फ़िल्म निर्माता केतन मेहता का कहना है कि कंगना ने 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर कमल जैन और बाकि लोगों के साथ मिलकर उनका यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'रानी ऑफ़ झांसी- द वॉरियर क्वीन' चुराया है, जिसके लिए उन्होंने कंगना को प्रोजेक्ट हाईजैक करने का नोटिस भेजा है.

केतन मेहता ने अपने बयान में बताया कि उन्होंने कंगना को जून 2015 में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था, कंगना को इस फ़िल्म से जुड़ी स्क्रिप्ट और कुछ रिसर्च मेटीरियल भी दिया गया था और भी बहुत सारी बातें इस फ़िल्म के विषय में कंगना से की गई थीं, जिसके लिए कंगना ने सावर्जनिक रूप से इस प्रोजेक्ट में काम करने की बात मानी थी. लेकिन, बाद में उन्होंने प्रोड्यूसर कमल जैन के साथ 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी' की घोषणा कर दी.

मांझी-द माउंटेनमैन और मंगल पांडे जैसी फ़िल्में बना चुके केतन मेहता ने कहा कि अब उनका वकील ही कंगना के साथ इस मामले को निपटाएगा.

फिलहाल कंगना की तरफ से इस नोटिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आईं है.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर