शशिकला की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे राम गोपाल वर्मा

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: February 17, 2017, 11:35 AM IST
शशिकला की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे राम गोपाल वर्मा
बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा अब तमिलनाडु की राजनीतिक पर फिल्म बनाएंगे. राम गोपाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.
फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: February 17, 2017, 11:35 AM IST
बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा अब तमिलनाडु की राजनीतिक पर फिल्म बनाएंगे. राम गोपाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया है.

इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा जयललिता की मृत्यु के बाद शशिकला के बढ़ते राजनीतिक कद की खिल्ली उड़ाते रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें शशिकला अम्मा के पीछे उनका बैग पकड़ कर चल रही थी. तब की शशिकला और अब की शशिकला में साफ फर्क देखा जा सकता है.

रामगोपाल ने ने लिखा ‘जयललिता और शशिकला की सच्चाई, पोएस गार्डन के नौकरों ने मुझे जो कहा वो अकल्पनीय चौंका देने वाला है और मैं इसे अपनी फिल्म में दिखाउंगा.’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया है.






इसके बाद के ट्वीट में उन्होंने फिर से शशिकला को आड़े हाथ लिया. उन्होने लिखा ‘पोएस गार्डन के माली ने मुझे बताया कि बहुमत में बैठे विधायक पलानीसामी का समर्थन करेंगे. क्योंकि मन्नारगुडी माफिया के सदस्यों में से इन सभी को शशिकला ने चुना था.

 

शशिकला का परिवार ‘मन्नारगुडी माफिया’ के नाम से जाना जाता है. दरअसल शशिकला मन्नारगुडी गांव से है. जयललिता के करीबियों में शामिल होने के बाद शशिकला और उनके परिवार वालों ने राज्य में बेहिसाब संपत्ति बना ली थी. जिसके बाद उन्हें मन्नारगुडी माफिया के नाम से जाना जाने लगा.

शशिकला पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा ‘मुझे ये महसूस हो रहा है कि जयललिता की आत्मा जेल में शशिकला के पास आएगी.’
राम गोपाल ने पिछले साल दिसंबर में ही ये जानकारी दे दी थी कि उन्होंने अपनी नई फिल्म के लिए ‘शशिकला’ नाम रजिस्टर्ड करवा दिया है.
First published: February 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर