फिल्म 'ड्रैगन' में सुपर हीरो बनेंगे रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन-आलिया भट्ट भी होंगे साथ

Updated: February 15, 2017, 6:18 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

जल्द ही रणबीर कपूर एक सुपर हीरो की तरह पर्दे पर नजर आने वाले हैं उन उनके साथ होंगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन. इन दोनों के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी होगीं.

डायरेक्टर अयान मुख्रर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर के पास सुपर पावर होगी तो अमिताभ का रोल भी दमदार होगा. सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन ने भी इस रोल के लिए हां कर दी है.

फिल्म 'ड्रैगन' में सुपर हीरो बनेंगे रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन-आलिया भट्ट भी होंगे साथ
जल्द ही रणबीर कपूर एक सुपर हीरो की तरह पर्दे पर नजर आने वाले हैं उन उनके साथ होंगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन. इन दोनों के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी होगीं.डायरेक्टर अयान मुख्रर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर के पास सुपर पावर होगी तो अमिताभ का रोल भी दमदार होगा. सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन ने भी इस रोल के लिए हां कर दी है.

इस साल से अमिताभ बच्चन इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर देंगे. ये पहली फिल्म होगी जिसमें रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन साथ नजर आएंगे. इससे पहले 2014 में अमिताभ की फिल्म भूतनाथ में रणबीर कपूर का कैमियो रोल था.

अयान मुखर्जी इससे पहले भी रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जवानी दिवानी' और 'वेकऑप सिड' में नजर आ चुके हैं. फिल्म का होगा 'ड्रैगन' इस नाम के पीछे भी ये कहा जा रहा है कि फिल्म में सुपर हीरो का कनेक्शन आग के साथ हैं.

फिलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त हैं. रणबीर कपूर ने संजय दत्त का गेटऑप लेने के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया है.

First published: February 15, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp